Ads (728x90)

भिवंडी।एम हुसेन । समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व विधायक अबु आसिम आजमी ने कांग्रेस पर कडी आलोचना करते हुए कहा कि सभी पार्टियों को अपने अधीन करने की मंशा रखने वाली कांग्रेस पार्टी देश में सबसे बड़ी वोट कटवा पार्टी है। अबु आसिम आजमी भिवंडी लोकसभा से सपा-बसपा के उम्मीदवार डॉ.नुरुद्दीन अंसारी के दीवानशाह दरगाह स्थित प्रचार सभा में बोल रहे थे। इस अवसर पर सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय यादव,महासचिव रिजवान मिस्टर,जिलाध्यक्ष अरफात शेख एवं बसपा के लोकसभा अध्यक्ष शानेरब खान, असररस सिद्दीकी, एजाज चाचा,मुनव्वर शेख,एहसान खान, सलाम चौधरी,तकवीम आजमी सहित भारी संख्या में सपा-बसपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
 अबु आसिम आजमी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस  पार्टी पूरे देश में मतों का विभाजन करके सीधे तौर पर भाजपा को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश,पश्चिम बंगाल,बिहार एवं दिल्ली सहित अन्य कई राज्यों में कांग्रेस का कोई जनाधार न होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी ने अपना उम्मीदवार खड़ा किया है। देश की सबसे बड़ी वोटकटवा पार्टी कांग्रेस ही है जो लोकसभा चुनाव के बाद स्पष्ट हो जाएगा। आजमी ने अपने पूरे भाषण में भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोई टीका न करते हुए केवल कांग्रेस पर ही प्रहार करते  रहे, बल्कि यह स्पष्ट किया कि भाजपा तो खुली दुश्मन है लेकिन कांग्रेस आस्तीन का सांप है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश,पश्चिम बंगाल,बिहार सहित अन्य राज्यों में धर्मनिरपेक्ष पार्टियों का वोट खाने के लिए अपने उम्मीदवार खड़ा किया है। जिसके ऊपर लगाम लगाने का काम समाजवादी विचार की पार्टियां कर रही हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस शिवसेना की आलोचना करती है, वह मनपा में पूर्ण बहुमत होने के बावजूद शिवसेना के साथ सत्ता में विराजमान है। यही कांग्रेस का असली चेहरा है।जबकि सपा, बसपा एक अनुशासित पार्टी है।
 विधायक अबु आसिम आजमी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विरुद्ध निर्वाचन आयोग से शिकायत करने वाली है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आतंकवाद को आतंकवाद के रूप में ही देखती है जिसका कोई भी रंग देना गलत है। 
   बतादें कि भिवंडी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शोएब गुड्डू ने कांग्रेस की एक सभा में सपा-बसपा एवं वंचित बहुजन अघाड़ी को वोटकटवा बताते हुए मतदाताओं से उनसे सावधान रहने का अनुरोध किया था। जिलाध्यक्ष ने सपा-बसपा एवं वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रति दलाल शब्द का प्रयोग करते हुए कहा था कि ये लोग केवल वोट काटने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं।जबकि जनता का घटता जनाधार से यह लोग बौखला गए हैं इसीलिए उक्त प्रकार से बयानबाजी कर रहे हैं और मतदाताओं के बीच में भ्रम फैलाने का असफल प्रयास कर रहे हैं जो कभी सफल नहीं होंगे। 

Post a Comment

Blogger