Ads (728x90)

संवाददाता, भिवंडी ।भिवंडी निजामपूर शहर महानगरपालिका द्वारा करदाता नागरिकों के लिए खुशखबरी दी है जिसके अनुसार कर की रकम पर ब्याज दर माफी बाबत महापौर जावेद दलवी के कार्यालय में मनपा आयुक्त  मनोहर हिरे, स्थायी समिति  सभापती मदन कृष्ण नाईक, सभागृह नेता खान मतलूब सरदार, विरोधी पक्ष नेता श्यामजी अग्रवाल, अन्य सर्व पक्षीय गटनेता की सोमवार को विशेष बैठक का आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर ब्याज दर माफीपर सविस्तर चर्चा हुई उसके बाद महापौर जावेद दलवी ने अभय योजना 2019 की घोषणा की है।
 जिसके अनुसार आयुक्त मनोहर हिरे ने आदेश पारित किया है, महाराष्ट्र महानगरपालिका अधिनियम के प्रस्ताव के अनुसार महानगरपालिका क्षेत्र के अस्तित्व में आने के बाद संपत्ति पर संपत्ति कर की वसूली करने के दृष्टि से अधिनियम के प्रस्ताव पर अनुसूची ड  के प्रकरण 8 कराधान   नियम संपत्ति धारकों को ब्याज माफी अंतर्गत अभय योजना 2019 लागू की गई है।  उक्त योजना की कालावधि दिनांक 23 जनवरी 2019 से 22 फरवरी 2019 तक के निर्धारित की गई है। इस दरम्यान संपत्ति कर के ब्याज दरों में 100 प्रतिशत  ब्याज माफी दी जाएगी। जो संपत्ति धारक अपने संपूर्ण कर का भुगतान एक साथ करेंगे उन्हें इस योजना का लाभ मिलेगा।इसलिए नागरिक अभय योजना 2019  सुवर्णसंधी का लाभ उठाकर अपने संपत्ति कर का तत्काल प्रभाव से भुगतान करें और नियम का पालन करते हुए महानगरपालिका का सहकार्य करें। उक्त प्रकार का आवाहन महापौर जावेद दलवी व मनपा आयुक्त मनोहर हिरे ने  किया है। 

Post a comment

Blogger
  1. जावेद दलवी साहब आपकी वजह से भिवंडी शहर दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है विशेष तौर पर स्वच्छ अभियान शिक्षक प्राथमिक शिक्षण कायदा 2009 इतनी बुरी परिस्थिति होने के बावजूद भी आप भिवंडी शहर के लिए इतना अच्छा काम कर रहे हो आपको तो लोकसभा विधानसभा में होना चाहिए था आप हिंदू मुस्लिम दोनों के नेता हो भिवंडी की गंगा जमुना तहजीब हिंदू मुस्लिम एकता के लिए आपका नाम हमेशा ही रहेगा

    ReplyDelete