Ads (728x90)

-
स्वामी विवेकानंद जी की १५६ वी जयंती व नेशनल यूथ डे के अवसर पर हॉली क्रॉस मिलिट्री स्कूल व स्वॉर्ड ऑफ फ्रीडम (जर्मनी) द्वारा भायंदर में एक भव्य और शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।जहाँ पर आनेवाली फिल्म 'वी फॉर विक्टर' के बहुचर्चित फिल्म अभिनेता सुदीप पांडे को सम्मानित किया गया और उन्होंने कार्यक्रम को यादगार बना दिया।
इस अवसर पर फिल्म 'वी फॉर विक्टर' के अभिनेता सुदीप पांडे ने कहा," स्वामी विवेकानंद जी ने कहा था कि जीवन में निडर और साहसी बनो और एक अलग रास्ता चुनों। जीवन में रिस्क से मत घबराओ। यदि जीवन में जीतते हो तो लीडर बनोगे और नेतृत्व करोगे और यदि हारोगे तो मार्गदर्शक बनोगे। उनके इस बात को मैंने अपने जीवन में अपनाया है और यहाँ तक पंहुचा हूँ। मैं जीवन में रिस्क लेने से नहीं घबराता हूँ। "    
हॉली क्रॉस मिलिट्री स्कूल के प्रधानाध्यापक श्री जेम्स पीच्छट वहा उपस्थिति ना होने की वजह से उन्होंने सभी को शुभकामनाएं भेजी।इसके साथ ही कई सम्मानीय हस्तियों ने वहां अपनी उपस्थिति दी कार्यक्रम के पश्चात स्वॉर्ड ऑफ फ्रीडम (जर्मनी) की संस्था के भारतीय अध्यक्ष डॉक्टर एंथनी फर्नांडिस ने सामाजिक कार्य करने वालों को बेज और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित और नियुक्त किया। जिसमे डॉ.रेखा गौड़,डॉक्टर कविता नलवा,होली क्रॉस मिलिट्री स्कूल के विलियम पीच्छट, न्यूज 99 के उप संपादक विजय व्यास, मुकेश थानवी,शीतल संतानी, वंदना नानावटी, इसके अलावा उत्तम भट्ट, रौनक भालेराव,कुमार सेंथील, पंडारि शेट्टी, शीला सिंह व अन्य कई लोग शामिल थे।

Post a comment

Blogger