Ads (728x90)

यूट्यूब ब्लॉगर डेनिश जेन, जिन्होंने हाल ही में विकास गुप्ता के अंतरिक्ष में भाग लिया था, आज सुबह एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। वह एक लाइफस्टाइल ब्लॉगर भी था और सोशल मीडिया पर अपने इंस्टग्राम पेज पर करीब 855k अनुयायियों के साथ काफी हिट था। इस खबर ने सिर्फ अपने प्रशंसकों को परेशान नहीं किया बल्कि अपने शो विकास गुप्ता के मेजबान को भी हिलाकर रख दिया। भयानक कार दुर्घटना के बारे में जानने के बाद, विकास ने उनके लिए एक हार्दिक नोट पोस्ट किया। रिपोर्ट के अनुसार, डेनिश शादी के बाद मुंबई लौट रही थी जब उसकी कार वाशी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। ऐस ऑफ स्पेस के लिए डैनीश को कुछ दिनों पहले शॉट किया गया था क्योंकि वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी था।

विकास गुप्ता ने प्रतिभागी की मौत पर शोक किया और डेनिश की एक तस्वीर साझा की। "डेनिश तु Humesha जेन मुख्य Rahega, मैं अन्य घरों को कैसे बता सकता हूँ कि आप वापस नहीं आ रहे हैं। आप AceOfSpace # कुल्लेबैडबोई के रंगीन बाल राजा हैं आप एक बच्चे की तरह लग रहे थे क्योंकि मैंने तुम्हें झूठ बोलते देखा, सोच रहा था कि आप जाग सकते हैं कभी भी। आप लंबे समय से चले गए हैं, लेकिन आप हमेशा मुझे इस शब्द को पढ़ाने के लिए मेरे # ज़ेन धन्यवाद में रहेंगे ?? " ऐसा कहा जा रहा है कि 21 वर्षीय वाशी राजमार्ग पर दुर्घटना के साथ मुलाकात की और उसकी दुर्घटनाग्रस्त कार (दुर्घटना के बाद) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, डेनमार्क होंडा शहर में था और वह कुर्ला से मुंबई वापस जा रहा था। डेनिश का इंस्टाग्राम पेज युवा लड़के के इंटरैक्टिव वीडियो और चित्रों के साथ काफी प्रभावशाली है। साथ ही, आखिरी वीडियो जिसे उन्होंने अपने पृष्ठ पर पोस्ट किया है, उनके प्रशंसकों और दोस्तों को उदास महसूस कर रहा है।

#fambruh

Post a comment

Blogger