Ads (728x90)

-
Add caption
भिवंडी तालुुका के गोदाम में आगी लगने का सत्र शुरु है ,सुबह शहर के भंगार गोदाम में आग लगने की घटना अभी ताजी है कि सायंकाल 5.30 बजे के समय भीषण आग लग गई। उक्त आगजनी की घटना में 1 लाख स्क्वेयर फुट क्षेत्र का गोदाम जलकर खाक हो गया है ।इस आग की लवर इतनी  भीषण थी कि इस कारण संपूर्ण गोदाम के छत का पत्रा व दीवार भी ढह गई है। 
          उक्त आग लगने की जानकारी मिलते ही तुरंत भिवंडी अग्निशमन दल की दो गाडी घटनास्थल पर पहुंच गई परंतु आग इतनी भयंकर थी जिसे देखते हुए ठाणे व कल्याण मनपा के अग्निशमन दल के दो गाडी घटनास्थल पर पहुंचे, पानी अपर्याप्त मात्रा में उपलब्ध होने के कारण  आग बुझाने के लिए कई घंटों तक अग्निशमन दल के जवानों को संघर्ष करना पडा तब जाकर आग को नियंत्रित करने में सफल हुए, इस प्रकार की जानकारी अग्निशमन दल अधिकारी डी एन सालवी ने दी है। .
          उक्त गोदाम में बडे पैमाने पर  कागज, लकडा पुठ्ठा की पॅकिंग कर गजानन बनाने के माल जमा रखा गया था, यहां प्रति दिन 20 से 22 कंटेनर माल जमा रखने के लिए आता है ऐसी जानकारी स्थानिक मजदूरों ने दी है।संयोगवश आग लव लगते ही यहां के मजदूर गोदाम से बाहर निकल गए इसलिए कोई जखमी भी नहीं हुआ और बडी जनहानि टली। 

Post a comment

Blogger