Ads (728x90)

मुंबई, मुंबई में अघोषित पानी की कटौती  सुरु है. दिवाली त्योहार नजदीक है. इस परिस्थिती में  दो दिनों में पानी समस्या नही सुलझने पर  दिवाली के दिन महापौर बंगलेपर   आंदोलन करेगे यह चेतावनी  विरोधी दल नेता  रवी राजा ने दिया है.


पालिका सभागृह में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की  नगरसेविका सईदा खान ने पानी की समस्या पर  ६६ ब कलम के तहद लाया. उक्त समय पानी जैसे  गंभीर विषयपर चर्चा सुरु रहते  जल विभाग के  अभियंता अनुपस्थित थे इसपर  रवी राजा ने नाराजी व्यक्त कीया. महापौर के बुलवाने के बावजूद भी  जल अभियंता सभागृह में नही आते है यह क्या कार्यभार चल रहा है यह सवाल उन्होंने  उपस्थित किया. दिवाली जैसा त्योहार नजदीक होने के बावजूद सत्ताधारी  शिवसेना और स्वयं को पहरेदार कहने वाली  सभागृह में कुछ भी नही बोल रही है यह प्रशन  रवी राजा ने किया.

बरसात में तालाब भर गया था फिर भी पानी क्यो नही मिल रहा है यह सवाल उन्होंने उपस्थित किया. मुंबई में  छुपी पानी कटौती सुरु है  डॉ. सईदा खान ने  सभागृह में कहा. पालिका १३५ लिटर पानी देती है यह कहती है लेकिन सोसायटी को  ९० लिटर और झोपड्पट्टी के घरों को  २५ लिटर पानी दिया जारहा है. पालिका गरिबो को कम पानी वितरण कर रही है यह खान ने सभागृह को ध्यान दिलाया. मुंबई को पाईपलाईन के माध्यम से पानी लाना पड़ता है. किसी समय पाईपलाईन टूटने पर  मुंबई में हाहाकार मचेगा इसलिए पालिका को खुले भूखंडापर रेन वॉटर हार्वेस्टिंग उपाययोजना करे यह मांग  खान ने किया. 

Post a comment

Blogger