Ads (728x90)


हिन्दुस्तान की आवाज़, मुंबई, शमा ईरानी

पिछले दिनों मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में मशहूर सिंगर पदमश्री अनुराधा पौडवाल ने उज्ज्वल भारत नाम के एक वेब पोर्टल को लांच किया। जहाँ पदमश्री अनुराधा पौडवाल पहुँची। अनुराधा पौडवाल ने अपने हाथों से उज्ज्वल भारत को लांच करते हुए ये उम्मीद जताई कि आने वाले समय मे ये और बड़ा बने और लोगो तक सही खबरें दिखाए ओर लोग जुड़े । इस मौके पर टीवी जगत के भी कई एक्टर्स मेहमान के रूप में मौजूद रहे जिनमे धारावाहिक साथिया से मशहूर हुई तान्या शर्मा , ससुराल सिमर का से मशहूर हुई श्वेता सिन्हा और पेशवा बाजीराव सीरियल फेम एक्टर रुद्र और अरविंद कुमार वाघेला के नाम उल्लेखनीय हैं।

आपको बता दें कि इस उज्ज्वल भारत वेब पोर्टल को बनाने वाले सुरेश झा और वीना झा ने इस पोर्टल के ज़रिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का सपना देखा है जिसे वो पूरा करना चाहते है।

आपको बता दें कि मुम्बई के मीरा रोड स्थित जीसीसी क्लब में इस विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर टीवी सितारो ने इस बात को कुबूल किया कि आजकल लोगों के पास टीवी देखने का समय नही है इसलिए लोग मोबाइल पर वेब पोर्टल पर खबरें देख सुन लेते हैं या पढ़ लेते हैं। ऐसे में उज्ज्वल भारत जैसे वेब पोर्टल की शुरुआत एक बेहतर कदम है।

Post a comment

Blogger