Ads (728x90)


स्तन कॅन्सर के जागरूकता और राष्ट्रीय स्तन कॅन्सर जागरूकता माह के अवसर पर हेलपिंग हँड्स संस्था के द्वारा श्री तलत अझीझ "श्याम - ए - ग़ज़ल" कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

समाज में स्तन कॅन्सर के जागरूकता और राष्ट्रीय स्तन कॅन्सर जागरूकता माह के अवसर पर हेलपिंग हँड्स संस्था के द्वारा १५ नवंबर २०१८ को श्री तलत अझीझ "श्याम - ए - ग़ज़ल" कार्यक्रम का आयोजन किया जा राहा इस्सकी घोषणा डॉ. सुरेश अडवाणी प्रेस कॉनफेरेन्स के दौरान की। इस कार्यक्रम मै कॅन्सर से बचने वाले लोगो को नर्गिस दत्त पुरस्कार से सन्मानित किया जायेगा और कार्यक्रम द्वारा एकत्रित किये गए धन राशि को राष्ट्रीय स्तन कॅन्सर जागरूकता माह के समय डोनेट कर दिया जायेगा। 

ग़ज़ल सम्राठ तलत अज़ीज़ केहना है "श्याम - ए - ग़ज़ल" का लक्ष्य है की हर व्यक्ती और मरीजो तक स्तन कॅन्सर की जागरूकता होनी चाहीये. जमा होणे वाले धन से देखभाल प्रणाली के मध्यम द्वारा कॅन्सर पीडित महिलांओ को शिक्षित करने और अन्य ज़रुरत की चीजे उपलब्ध करने में मदत करेगा। 

 डॉ. सुरेश अडवाणी ने कहा "हमारे संस्था का लक्ष्य है की समाज मै स्तन कॅन्सर की जागरूकता करना और हर एक स्तन कॅन्सर पीडित महिलांओ को ममोग्राफी चेकअप करने के लिये जागरुक करना। महिलांओ का स्वास्थ बेहत्तर रेहान ही उनके लिये और उनके परिवार के लिये सबसे बडा तोफा है। 

हमारा एक ही मिशन है हर स्तन कॅन्सर महिला की देखभाल करना और उनके दरवाजे तक जाकार हर एक सुविधा देना और स्तन कॅन्सर के कारन मृत्यु दर की संख्या को शून्य करना है।

प्रेस कॉनफेरेन्स के दौरान तलत अज़ीज़ ,  डॉ. सुरेश अडवाणी और बिना अज़ीज़ उपस्थि

Post a comment

Blogger