Ads (728x90)

मुंबई, । आज बेस्ट समिति की बैठक में महाव्यवस्थापक सुरेंद्र बागड़े ने बेस्ट कर्मचारियों को 5500 रुपए बोनस देने का निर्णय लिया।महाव्यवस्थापक के इस फैसले से खुश सभी समिति सदस्यों ने उनका आभार माना।

महाव्यवस्थापक सुरेंद्र बागड़े ने बोनस की घोषणा करते हुए कहा कि बेस्ट समिति सदस्यों के तीव्र आग्रह और बेस्ट कर्मचारियों की ओर से दिन रात बेस्ट को आगे ले जाने का प्रयास किया जा रहा हैं। कर्मचारियों की मांग और उनके कार्यों को देखते हुए हम उन्हें 5500 रुपए का बोनस देने की घोषणा करते हैं। महाव्यवस्थापक के घोषणा के बाद समिति के सदस्य सुनील गणाचार्य ने महाव्यवस्थापक सुरेंद्र बागड़े, समिति अध्यक्ष आशिष चेम्बूरकर,सुहास सावंत और राजेश कुशले का बोनस की घोषणा के बाद अभिनदंन किया। सभी समिति सदस्यों ने महाव्यवस्थापक और समिति अध्यक्ष का बोनस की घोषणा के बाद आभार माना। सुहास सावंत ने कहा कि महाव्यवस्थापक जो चाहेंगे वह हो सकता है। बोनस की घोषणा से यह साबित हो गया।

बता दें कि पिछले वर्ष बेस्ट उपक्रम ने अपने कर्मचारियों को साढ़े पांच हजार सानुग्रह अनुदान (बोनस) दिया था। इसके लिए बीएमसी ने बेस्ट को 35 करोड़ रुपए दिए थे। बाद में प्रशासन ने प्रति महीने 500 रुपए के हिसाब से कर्मचारियों के वेतन से काट लिया गया। बेस्ट उपक्रम में 41 हजार कर्मचारी कार्यरत हैं। 35 हजार कर्मचारी परिवहन विभाग में और 6 हजार कर्मचारी विद्युत विभाग में कार्यरत हैं। बोनस देने पर बेस्ट को 22 करोड़ रुपए का प्रावधान करना पड़ेगा।

Post a comment

Blogger