Ads (728x90)

मुंबई, रविवार रात कांग्रेसी युवा नेता मनोज दुबे की हत्या के मामले में सभी दोषियों पर कड़ी कार्यवाई को लेकर आज पूर्व मंत्री और विधायक मोहम्मद आरिफ नसीम खान के नेतृत्व में गणेश यादव (प्रेसिडेंट, मुंबई युवा कांग्रेस), विपिन सिंह (एन.एस.यू.आई. अध्यक्ष, मुंबई), मंथन पाठक, चंद्रेश दुबे, विजय कनोजिया, अनिल चौरसिया, सुनील दुबे और मृतक मनोज दुबे का परिवार मुंबई पुलिस जॉइंट कमिश्नर देवेंद्र भारती से कमिंशनर आफिस में मिला और सभी दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग की।

नसीम खान ने कहा कि मनोज दुबे की हत्या एक राजनीतिक हत्या है जिसे लेकर साकीनाका पुलिस राजनीतिक दबाव में काम ना करे। साकीनाका पुलिस ने कार्यवाई के नाम पर सिर्फ दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज की है जबकि इस हत्याकांड में 6 से ज़्यादा लोग शामिल हैं। जिनपर साकीनाका पुलिस राजनीतिक दबाव में अबतक कार्यवाई नहीं कर रही है। नसीम खान ने कहा कि पुलिस बिना राजनीतिक दबाव में दोषियों पर कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए।

नसीम खान के मुताबिक जॉइंट पुलिस कमिंशनर देवेंद्र भारती ने आश्वाशन दिया है कि इस हत्याकांड में दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी और ज़रूरत पड़ी तो इस केस को दूसरी एजेंसी को सौंपा जाएगा।

Post a comment

Blogger