Ads (728x90)

-
नार्थ बॉम्बे सर्बोजानिन दुर्गा पूजा समिति ने माँ दुर्गा की प्रोतिमा की घट स्थापना बड़े हे धूम धाम से किया इस अवसर पर देबू मुख़र्जी , सम्राट मुख़र्जी , अयान मुकर्जी , शरबानी  मुख़र्जी , शोमू मित्र और अन्य समिति की मेंबर की उपस्थिति देखि गयी।

माँ दुर्गा की प्रोतिमा को बनाने क लिए कोलकाता से श्री. अमित पाल को बुलाया गया है।  इस वर्ष मूर्ति की ताम्बई १७.५ फिट है।  माँ दुर्गा की मूर्ति को बनाने क लिए खास तोर से कोलकाता से सामग्री मंगाया गया है जैसे खोर, लकड़ी, बॉस,कील, शुलकी, गंगा की माटी, बालू , कपडे , खडिया मिट्टी जो बाकी रंगो में मिलाया जायेगा, सरिस , गेहने ,नकली बाल और वर्निश यूज़ किया गया है। 

अनुभवी अभिनेता और आयोजक देबू मुखर्जी और कृष्णा मुखर्जी कहते हैं, "यह नार्थ बॉम्बे सर्बोजानिन दुर्गा पूजा समिति का ७१ वां वर्ष है और हम इस साल माँ दुर्गा को एक नए स्थान पर लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस बार हमारा थीम है "किला"। हमारे पास एक एसी पंडल जो मुंबई में सबसे बड़ा पंडल में से एक है। हम माँ दुर्गा के आशीर्वाद मांगने के लिए आये हर श्रद्धालुओं का खुले बाहों से स्वागत करते हैं। सेवा और भक्ति हमारा नार्थ बॉम्बे सर्बोजानिन दुर्गा पूजा समिति का परम आकर्षक का केंद्र है।

Post a comment

Blogger