Ads (728x90)

मुंबई। 'पत्रकार संघर्ष समिति' के अध्यक्ष अमित दिनेश भाई पटेल द्वारा हाल में 'गुजरात पत्रकार डॉयरेक्टरी विमोचक' का एक विशाल और भव्य कार्यक्रम का आयोजन पंडित दीनदयाल हाल, वड़ोदरा,गुजरात में आयोजन किया गया था। पूरे कार्यक्रम की देखरेख मुकेश गुप्ता के निर्देशन में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मुंबई से आए साईश्री क्रिएशन के बैनर तले बनी मराठी फिल्म,'अहिल्या- झुंज एकाकी' के निर्माता श्रीधर चारी,निर्देशक राजू पार्सेकर,गीतकार नितीन तेंदुलकर,एक्टर रोहित सावंत को 'पत्रकार संघर्ष समिति' द्वारा सम्मानित किया गया। मराठी फिल्म,'अहिल्या- झुंज एकाकी' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।  इस कार्यक्रर्म में श्री व्रजराज कुमार महाराज,श्री सुचेतन महाराज,शास्त्री नयनभाई जोषी, समाजसेवक दिलीप पटेल,आर्ट डायरेक्टर चेतन चुडासमा इत्यादि कई जानी -मानी हस्तियों ने कार्यक्रम की शोभा को चार चाँद लगाया।

लाठी चार्ज,तीन बाईक फजीती आईका, सात ना गत जैसी सुपर हिट फिल्मे और 'हम सब एक है','मन में विश्वास है','साहेब बीवी एंड टीवी' जैसी सुपर हिट धारावाहिकों का निर्देशन करनेवाले सुप्रसिद्ध निर्देशक राजू पार्सेकर ने इस अवसर पर मराठी फिल्म,'अहिल्या- झुंज एकाकी' के बारे में बातचीत के दौरान कहा,' यह फिल्म वीमेन एम्पावरमेंट के ऊपर है। आज देश लड़कियां या   महिला चाहे तो कोई भी मुकाम हासिल कर सकती है, चाहे वे गाँव की हो या शहर की हो। बस इच्छा शक्ति की जरूरत है। इस फिल्म में अहिल्या का रोल प्रीतम कागणे ने बहुत ही अच्छी तरह निभाया है।"                     

             निर्माता श्रीधर चारी ने बताया कि यह फिल्म दो या तीन महीने में रिलीज़ करने वाले है  और इस अन्य भाषायों में भी रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे है।

Post a comment

Blogger