Ads (728x90)

भिवंडी।एम हुसेन। समाजवादी पार्टी के भिवंडी जिलाध्यक्ष अरफात शेख की ओर से शहर के अनवर बुबेरे हॉल में चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें अबू आसिम आजमी  ने उपस्थित सपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीड़ी मजदूरों के लिए कॉलोनी बनाने का सरकार का कार्यक्रम है लेकिन पावरलूम मजदूरों के लिए नहीं सरकार इस प्रकार के सौतेले व्यवहार का हम कडी निंदा करते हैं।

आजमी ने कहा कि यूपी में एक पावरलूम का बिजली बिल 70 रुपये तय है लेकिन भिवंडी शहर में एक जोड़ी पावरलूम का बिजली बिल लगभग दो हजार रुपये आता है।

यूपी में समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में 22 महीने में 332 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया गया है जो गुणवत्ता है कि इस रोड पर विमान उतारा गया लेकिन महाराष्ट्र की फडणवीस  सरकार नागपुर में एक रोड की योजना नहीं बना पा रही है उन्हें जाकर यूपी में  अखिल सिंह यादव से सीखना चाहिए।

गौ हत्या के मुद्दे पर अबू आसिम आजमी  ने सरकार पर गंभीर आलोचना करते हुए कहा कि कभी बंद नहीं होगा क्योंकि सरकार की नीयत खुद ही सही नहीं है किसी राज्य में जारी है और कहीं प्रतिबंध जब इंसान भूखा मरेगा तो क्या वह पशुओं को खिलाएगा ।

बहू लाओ बेटी बचाओ आरएसएस कार्यक्रम के तहत 21 सौ जोड़ों का विवाह हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की से करने की योजना है खुल्लम खुल्ला अधिसूचना किया जा रहा है लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई और रोकथाम नहीं हो रही है।

इसी प्रकार लोजहाद के नाम पर परेशान किया जा रहा है हमें शक की निगाह से देखा जाता है जबकि मोदी अफगानिस्तान जाते हैं और वहीं से पाकिस्तान जाते हैं नवाज शरीफ की मां का पैर छूते हैं मेरी मांग है कि नरेंद्र मोदी का आईएसआई से क्या रिश्ता है इसकी जांच की जानी चाहिए।

कांग्रेस पार्टी पर भी तीव्र आलोचना करते हुए कहा कि सिमी पर प्रतिबंध लगाने से एक अदालत के न्यायाधीश ने मना किया तो कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट गई लेकिन जब आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने को मना किया गया तो कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट नहीं गई यह दोहरी नीति क्यों।

बाबरी मस्जिद पहले इसी जगह बनाई जाए और फिर मुकदमा चलाया जाए।

अबू आजमी ने कहा कि जब सीधी उंगली से घी न निकले तो उंगली टेढ़ी करनी पड़ती है आज भिवंडी शहर में स्कूल .बिजली .रास्ता सबकी हालत खस्ता है बहुसंख्य नगरसेवक किसके हैं इसका सभी को पता है।

तीन तलाक के मुद्दे पर अबू आजमी ने कहा कि मोदी जी को मुस्लिम महिलाओं से बड़ी सहानुभूति है तो उन्हें आरक्षण क्यों नहीं देते,

तीन तलाक देने से अगर पति तीन साल के लिए जेल चला गया तो पत्नी को खर्च वह कहां से देगा यह तो मुस्लिम युवकों को जेल में डालने की खुली साजिश है, महाराष्ट्र में मुस्लिम आबादी का अनुपात 13 प्रतिशत है और जेलों में मुस्लिम कैदियों का अनुपात प्रतिशत है जो एक अद्भुत घटना है।

आज रुपया गिर रहा है और पेट्रोल की कीमत बढ़ रही है मोदी जी कह रहे हैं ईरुपया नहीं गिरा बल्कि डॉलर की कीमत बढ़ गई है पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि होती जा रही है हजारों उद्योगपति देश छोड़कर विदेश चले गए हैं कि अब भारत रहने और यह व्यवसाय करने लायक नहीं है।

अबू आजमी ने कहा कि 5 करोड लोग नोटबंदी  से प्रभावित हुए हैं और सरकार हमेशा सांप्रदायिक दंगे फैलाने की कोशिश कर रही है।

दूसरी ओर बम ब्लास्ट के अपराधियों पर नरमी बरतने की अपील की जाती है कि आप ने कहा कि देश में दो लाख स्कूलों हैं इजहां केवल घृणा पढ़ाई जाती है इस देश में सब मिलजुल कर रहते आए हैं और रहना चाहते हैं लेकिन सरकार को यह पसंद नहीं है इसी कारण  यह मिलने नहीं देती है।

इसलिए शासित सरकार को बदलने की अतिआवश्यकता  है और जो भी सरकार बने उसे स्पष्ट बहुमत न होने दें बल्कि बैसाखी वाली सरकार बनाएं और बैसाखी मुझे दें तो निश्चित रूप से मैं देशहित भूमिका निभाउंगा ।

उक्त कार्यक्रम में अरफात शेख चैयरमैन भिवंडी सपा, वरिष्ठ नेता रिजवान अहमद, अजय यादव, एजाज़ चाचा, मुनव्वर शेख, जुबेर शेख, रियाज़ अहमद आजमी, जलीस आजमी,शकील अंसारी, आफाक फारूकी, श्मीम अंसारी, अरशद चुन्नू, अब्दुस्सलाम नोमानी, अब्दुल्लाह अंसारी , मौलवी अख्तर, मुम्ताज जनाब, जाहिद भाई, डॉक्टर शोएब भट्ट, सलीम अकील शेख, इस्माईल रंगरेज,अरविंद यादव, डॉ एन एल यादव, अब्दुर्रहमान तारिक, सुग्गीदेवी  यादव, असलम शेख, जहांगीर फौजदार, असलम फैजाबादी, सहित हजारों की संख्या ने भाग लिया जिसमें  महिलाएं व पुरुष शामिल थे।कार्यक्रम का संचालन मोलवी अख्तर ने किया। 

Post a comment

Blogger