Ads (728x90)

वर्ल्ड की हेल्थेस्ट आईलैश एक्सटेंशन कंपनी ने बांद्रा में वॉटर फील्ड रोड स्थित अपने शानदार स्टूडियो में अपना लॉन्च किया। नोवालैश, जिसे रीगन स्टूडियोज इंडिया (ए रैडिको खेतान फाइनेंस वेंचर) ने लाया है, ने दिल्ली में सिलेक्ट सिटी वॉक में अपना पहला स्टोर खोला और फिर मुंबई में लॉन्च किया।

इस कार्यक्रम में प्रीती झांगियानी हिमांशी चौधरी, मोना जुनेजा, स्मिता गोंडकर, टीना सिंह, सुनीना विज, निकिता तुलसीन, तेनी मेजिया, सुनीना योग, रीना धवन, साहिल गुप्ता और कई अन्य लोगों भी शामिल हुए।

नोवालैश एक्सटेंशन प्राकृतिक eyelashes की लंबाई और मोटाई बढ़ाने के लिए एक ग्लैमरस और नया तरीका है। यह मस्कारा के रोजाना के इस्तेमाल के लिए एक सुविधाजनक, सुरक्षित और सुंदर विकल्प है।

भारत में नोवालैश कंपनी के मालिक, सपना बेदी ने कहा, “जब मुझे पहली बार नोवालैश मिला, तो यह मेरे लिए एक नया अनुभव था, जब मैंने इसे इस्तेमाल किया तो मुझे सुंदर महसूस हुआ। 4 लड़कियों की मां होने के नाते, मेरे पास पर्याप्त समय नहीं होता है। मुझे एहसास हुआ कि मैं अकेली नहीं थी और हम सभी महिलाएं एक ही मुद्दे से पीड़ित हैं। हम सभी किसी भी आक्रामक प्रक्रिया और एक सुरक्षित प्रक्रिया के बिना सुंदर दिखना चाहते हैं।”

Post a comment

Blogger