Ads (728x90)

हाल ही में ईद के उत्सव के अवसर पर चार बड़ी फिल्मों जैसे वजूद ,आज़ादी और ना बैंड ना बाराती रिलीज हुई।
मल्टी स्टारर फिल्म ना बैंड ना बाराती में मिकाल जुल्फिकार, अली काज़मी, शायन खान, कवी खान, अतीका ओधो, अजरा मोह्याद्दीन, नायब खान, महमूद अख्तर, कोमल फारूकी और अन्य शामिल हैं।
फिल्म के बारे में पाकिस्तानी फिल्म उद्योग में और यहां तक ​​कि भारत में भी बहुत सकारात्मक चर्चा चल रही है, लोगों ने फिल्म टीज़र को देखा है और फिल्म के गीतों को सुना और काफी सराहना की है, फिल्म के बारे में कहने के लिए सकारात्मक चीजों के अलावा कुछ भी नहीं है। प्रसिद्ध पाकिस्तानी गायक शाफकत अमानत अली ने गाये है, उन्होंने फिल्म के उन गीतों में से एक गाया है जो पाकिस्तान में संगीत चार्ट रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।



भारत में प्रशंसकों को यह भी आश्चर्य हो रहा है कि फिल्म अपने देश में रिलीज होगी क्योंकि भारतीय दर्शकों ने फिल्म के संगीत और टीज़र में रुचि दिखाई है। भारत में महिला प्रशंसक मिकाल जुल्फिकार, शायन खान और अली काज़मी में अपने आप को डूबने से नहीं रोक सकते हैं।



फिल्म ना बैंड ना बाराती को पाकिस्तानी अभिनेता / निर्देशक महमूद अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है और जैन फारूकी द्वारा निर्मित किया गया है। लेखक हरीश कुमार पटेल ने फिल्म लिखी है। ज़शको एंटरटेनमेंट ने पाकिस्तान में ईद-उल-फ़ितर पर फिल्म रिलीज की है।  

Post a comment

Blogger