Ads (728x90)

उन्नाव हिन्दुस्तान की आवाज़  मोहित मिश्रा

 फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के ग्राम पट्टी उस्मान में गांव के बाहर पश्चिम दिशा मे स्थित प्राथमिक विधायलय के बगल में एक जंगल में गावँ के एक युवक का  शव छत विछत संदेहात्मक स्थिति मे शव पड़ा मिला है। युवक की धारदार औजार से गला रेत कर हत्या कर शव को जंगल मे फेेंका ।।

   प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के ग्राम पट्टी उस्मान निवासी रामू 25 पुत्र राजकुमार राठौर गुरुवार को रात करीब नौ बजे अपने घर से  किसी का फोन आने पर घर से निकला था। गाँव वाले बताते है कि रामू शराब भी पिता था इसके बाद से  उसका पता नहीं चला । परिवार के लोग उसकी रात भर गांव के आसपास उसकी खोज करते रहे किन्तु उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह गांव से कुछ लोग जंगल की ओर शौचक्रिया के लिए गए थे जहां जंगल में उसका शव  छत विछत पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीणों की सूचना पर सौ नंबर पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद थाने की पुलिस को सूचना कर मौके पर बुलाया गया। किंतु घटना के कारणों के बारे में कोई जानकारी पुलिस अभी नहीं जुटा सकी। मृतक युवक की गर्दन में धार दार औजारों के निशान पाए गए हैं।
रामू अपने भाइयों में सबसे बड़ा था और वह राजस्थान में गमले का कार्य करता था उसके दो छोटे भाई कल्लू और श्यामू गांव में रहते थे कुछ ग्रामीण लोग बताते हैं कि रामू  विवाह कहीं पक्का था जो नवंबर में होने वाला था।
जिससे घटना स्थल पर मौजूद लोग हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और शव को अपनें कब्जे में लेकर डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया थाना पुलिस ने बताया कि  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a comment

Blogger