Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन।भिवंडी कोर्ट के बार एसोसिएशन

(कार्यकारिणी समिति)का 26 जुलाई को होने वाले चुनाव के नामांकन के बाद नाम वापसलेने का समय आज शाम पांच बजे समाप्त हो गया है।

इस चुनाव में कार्यकारिणी समिति के अध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, सचिव दो संयुक्त सचिव, एक कोषाध्यक्ष और पांच सदस्यों का चुनाव होगा।

उल्लेखनीय  है कि अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट मंजीत वसंत रावत निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं । इसी प्रकार सचिव पद के लिये एडवोकेट शशिकांत पदो गोतारने और कोषाध्यक्ष के लिए अधिवक्ता प्रवीण शी शीलार भी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं ।

पांच सदस्यों के चुनाव के लिए कुल ग्यारह लोगों ने नामांकन दाखिल किया है जिसमें अनिल एल पाटिल .शुसील एल भोईर, अब्दुल बाक़ी अब्दुल माबूद, विनोद गुप्ता विनोद ए हटकर अनील एस बुखारे, .रितेस एस पाटिल अरबाज़ आगासकर, प्रीति लछमन जाधव, श्री  राहुल माल्वे, बीटू पारीख का समावेश है ।

उपाध्यक्ष दौड़ में अधिवक्ता नूर अंसारी और  सन्तोष जी भोईर का नाम शामिल है, जबकि सह सचिव के लिए अमूल एम कामले और अजय वी पाटिल मैदान में हैं, भिवंडी कोर्ट में कुल 449 एडवोकेट का नाम मतदाता सूची में शामिल है। जबकि दर्जनों वकीलों नाम मतदाता सूची में नहीं है और यह केवल वकीलों ही लापरवाही के कारण से हुआ है। इस चुनाव के चुनाव आयुक्त दिनेश बी पाटिल होंगे और इसी माह की 26 तारीख को सुबह साढ़े 10 बजे से शाम पांच बजे तक मतदान का समय निर्धारित किया गया और उसी दिन, मतगणना की जाएगी।

इस प्रकार इस पूरे चुनाव में उम्मीदवारी के लिये आज तक का समय था जो आज शाम पांच बजे नाम वापस लेने का समय भी समाप्त हो गया। अब अगले तीन दिनों तक चुनावी तापमान उरूज पर होगा और 26 जुलाई को मतदान  होगा।

Post a comment

Blogger