Ads (728x90)

गोण्डा से दीपक वर्मा की रिपोर्ट

खोड़ारे गोंडा:-
टेलर मास्टर का उसके ही दुकान पर फंदे से लटकता हुआ मिला शव।लोगों ने जताई हत्या की आशंका।मामला थाना खोड़ारे क्षेत्र के  अंतर्गत आने वाले बनगवा बाजार की है।जहां  टेलर मास्टर की लाश उसी की ही दुकान पर लोहे के दरवाजे पर संदिग्ध अवस्था में लटकती मिली।ग्राम रौतापुर भानपुर निवासी शोहरत अली पुत्र रोजन अली 40 वर्षीय बनगवा बाजार में किराए के दुकान में सिलाई का काम करता था।परिजनों के मुताबिक रमजान ईद का त्यौहार होने के नाते सिलाई का काम काफी जोरों पर चल रहा था।इसीलिए  टेलर मास्टर रात्रि को खाना खाने के बाद कार्य का बोझ ज्यादा होने के नाते पुनः अपने दुकान पर सिलाई करने चले आए।शोहरत अली रविवार को सुबह दुकान पर घर से आया और दोपहर तक सिलाई करने के बाद बाजार से सामान लेकर घर सामान
देने गया फिर वापस दुकान पर आकर सिलाई करने लगा जबकि चार लड़के भी साथ काम करते थे। सारे लड़के रात को अपने घर वापस चले गए और टेलर मास्टर शोहरत अली दुकान पर रात में भी काम किया और घर नहीं गया। सोमवार सुबह काम करने वाले लड़के आए तो देखा कि दुकान का आधा शटर खुला है।जब आदमी  दुकान के अंदर गए तो देखा कि दुकान के पीछे लोहे के दरवाजे पर रस्सी में टंगी टेलर मास्टर की लटकती हुई लाश मिली।जिसके बाद लोगों ने  घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।उक्त मामला सुनकर मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए।साथ ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।थाना प्रभारी खोड़ारे बृजेंद्र पटेल मय फोर्स  पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिजनों ने बताया कि जो आदमी अपना सारा कार्य अपने बताए हुए दिनों से पूर्व तैयार कर ग्राहकों को देने में लगा है।उसकी अचानक ऐसी मौत कैसे हो गई।जो एक जांच का विषय है। मृतक के चार लड़के व एक लड़की है।जिनका रो रो कर बुरा हाल है।सबसे बड़ा लड़का आशिक अली 15 वर्ष शाहिद अली 12 वर्ष साजिद अली 8 वर्ष वाजिद अली 6 वर्ष व लड़की सायरा बानो तीन वर्ष के हैं।जो सभी नाबालिग हैं।जिनके सर से पिता का साया हट गया। मृतक की दो शादी हुई थी।पहली पत्नी शहनाज बेगम जिनके यह सारे बच्चे हैं।हालांकि शहनाज बेगम की मृत्यु हो चुकी है।मृतक शोहरत अली ने अपनी दूसरी शादी 26 अप्रैल 2018 को ही अपनी दूसरी शादी की है।घटना की सूचना मिलने पर  घटनास्थल पर सीओ मनकापुर शंकर प्रसाद ने भी पहुंच कर जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि पी०एम० रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारण का पता लगेगा, पुलिस अन्य जांचे कर रहीं हैं।

Post a comment

Blogger