Ads (728x90)

उत्कर्ष इससे पहले 'गदर' में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट लोगों के दिलों को जीत चुके हैं।



सनी देओल के साथ ‘गदर’ जैसी दमदार फिल्म बना चुके डायरेक्टर अनिल शर्मा एक बार फिर से पर्दे पर लौट रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस दफा अनिल शर्मा अपनी नई फिल्म ‘जीनियस’ से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं। ‘जीनियस’ का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में हालांकि उत्कर्ष का कोई डायलॉग नहीं सुनाई दे रहा है। इस टीजर में केवल फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ही एक डायलॉग है।

उत्कर्ष इससे पहले ‘गदर’ में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट लोगों के दिलों को जीत चुके हैं। इस फिल्म में उत्कर्ष ने सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे जीत का किरदार निभाया था। जीनियस का टीजर भी ‘गदर’ की आयकॉनिक धुन ‘उड़ जा पंछी’ से शुरू होती है और इसके बाद उत्कर्ष के किरदार की झलक मिलती है। फिल्म के टीजर में उत्कर्ष का इंट्रो ही ‘गदर’ के कुछ सींस की याद दिलवाकर दिया गया है। फिल्म के टीजर में कुछ रोमांटिक सीन के अलावा फाइट सीन की झलक देखने को भी मिली है, जिन्हें देखकर इतना तो तय है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे की डेब्यू फिल्म में कोई गुंजाइश नहीं छोड़ना चाहते थे। इस फिल्म के जरिए न्यूकमर इशिता चौहान भी उत्कर्ष के अपोजिट अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

अनिल शर्मा इससे पहले ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के अलावा 2003 में ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, 2007 में ‘अपने’, ‘वीर’ और ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। हालांकि, इन सभी फिल्मों में ‘गदर’ ने ही बॉक्स आॅफिस पर बढ़िया कारोबार किया था। बहरहाल, उत्कर्ष अपनी पहली ​ही फिल्म ‘जीनियस’ से दर्शकों के दिलों पर क्या जादू चलाते हैं, यह तो जल्द पता चल जाएगा, लेकिन फिलहाल तो टीजर अच्छा लग रहा है। फिल्म इसी साल 24 अगस्त को रिलीज हो रही है। आपको फिल्म का टीजर कैसा लगा यह आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताना न भूलिएगा।

Post a Comment

Blogger