Ads (728x90)

मीरजापुर,हिन्दुस्तान की आवाज, संतोष देव गिरी

मीरजापुर। कटरा थाना क्षेत्र के गनेशगंज निवासी सचिन पुत्र सियाराम का शव पंखे से
लटकता मिला। जानकारी के अनुसार गनेशगंज निवासी सचिन का शव संदिग्ध परिस्थिति में पंखे से लटकता मिला परिजनों ने पुलिस को जानकारी दिये बगैर शव को उतार कर मण्डलीय अस्पताल ले गयंे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जानकारी मिलने पर तुरन्त जांच में जुट गई है।
बस और बोलेरो में जोरदार टक्कर, बालबाल बचा चालक
राजगढ़, मीरजापुर। मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ चैकी अंतर्गत ददरा में राकेश राइस मील के पास गुरूवार को बोलेरो और बस में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें चालक बालबाल बचा। जानकारी के अनुसार बोलेरो राजगढ़ निवासी प्रवीण कुमार मिश्रा (संजू) की है। जिसकों आज सुबह उनका चालक मीरजापुर लेकर जा रहा था, जैसे ही वह राइस मिल के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दिया। दोनांे वाहनों के सभी लोग सुरक्षित है।

कार ने मारी बाइक में टक्कर, पिता-पुत्र गंभीर

मीरजापुर,हिन्दुस्तान की आवाज, संतोष देव गिरी

राजगढ़, मीरजापुर। राजगढ़ चैकी अंतर्गत सोनवर्षा गांव के पास सोनभद्र की तरफ से आ रही बाइक और मीरजापुर की तरफ से जा रही कार ने सामने से धक्का मार दिया। जिसमें बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार सामुदायिक स्वास्थ केंद्र राजगढ़ में चल रहा दोनो घायल व्यक्ति पिता पुत्र है। बताते है कि हरीश चंद्र यादव 52 तथा बादल यादव 24 दोनांे थाना कर्मा के अंतर्गत ग्राम गणेशपुर जिला सोनभद्र के निवासी। स्थानीय लोगो की सहायता से घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ लाया गया। जहां चिकित्साको ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए दोनों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
संदिग्ध परिस्थिति में घर से गायब हुआ बालक, घर में मचा कोहराम

मीरजापुर,हिन्दुस्तान की आवाज, संतोष देव गिरी

मीरजापुर। अदलहाट थाना क्षेत्र के हाजीपुर ग्राम का इमरान पुत्र कमालुद्दीन 13  17 जून 2018 को अपरान्ह  3 बजे घर से खेलने के लिये कह कर निकाला लेकिन संदिग्ध परिस्थियों में गायब हो गया। जब शाम हो गया और बालक घर नहीं आया तो उसके घर वाले उसका खोज बिन करना शुरू कर दिए। पुरे गांव में खोजने के बाद जब बालक नही मिला तो परिवार वालो ने अपने सगे संबन्धी से भी पूछा लेकिन कुछ अता पता नहीं चल पाया है। जिससे परिवार वाले घबरा गये और किसी अनहोनी की षंका करने लगे जिससे थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी का कहना है की जल्द से जल्द बालक को सही सलामत ढंूढ लिया जायेगा

Post a Comment

Blogger