Ads (728x90)

मुंबई, 18 मई 2018: यूज्ड कारों को खरीदने और बेचने के लिए देश के अग्रणी ओमनी-चैनल प्लेटफॉर्म ट्रूबिल ने 100 करोड़ रुपए का वार्षिक राजस्व रन रेट हासिल कर लिया है। एक महीने में 9 करोड़ रुपए के सर्वोच्च स्तर का नकद प्रवाह देते हुए ट्रूबिल सभी 3 शहरों में परिचालन के लिहाज से लाभ की स्थिति में पहुंच गया है। मुंबई मुख्यालय वाली इस कंपनी ने खासतौर पर फुल-स्टैक इन्वेंटरी मॉडल ट्रूबिल डायरेक्ट, ट्रूबिल ऑक्शंस और ट्रूबिल मार्केटप्लेस जैसी इसकी ग्राहक केंद्रित पेशकशों की एक श्रृंखला के बल पर अपने राजस्व में असरदार विकास दर्ज किया है।

ट्रूबिल अपने चार वर्टिकल्स- ट्रूबिल मार्केटप्लेस, ट्रूबिल डायरेक्ट, ट्रूबिल ऑक्शंस और ट्रूबिल पोस्ट सेल्स के माध्यम से प्रि-ओन्डं ऑटोमोबाइल को खरीदने और बेचने की प्रक्रिया को पूरी तरह से परेशानी मुक्त बनाता है। यह फर्म हर महीने 850 से अधिक लेनदेन के अलावा 5000 से ज्यादा चयनित और जांची गई कारों को सूचीबद्ध करती है और इसी अवधि में 1500 से ज्यादा यूनिक पेड सब्सक्राइब्ड ग्राहक इससे जुड़ते हैं।

ट्रूबिल के सह-संस्थापक और मार्केटिंग प्रमुख शुभ बंसल ने कहा, "मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हम परिचालन लाभदेयता के चरण तक सफलतापूर्वक पहुंच चुके हैं, जो हमारे द्वारा अपनी पेशकशों के दायरे को बढ़ाकर परिचालनों को सहज और कारगर बनाने की हमारी कोशिशों की कामयाबी दर्शाता है। भविष्य में, हमने मौजूदा तीन शहरों में 5% की बाजार हिस्सेदारी के साथ और गहन विस्तार करने, नए शहरों में प्रवेश करने और एक व्यावहारिक, ऑनलाइन से ऑफलाइन पद्धति के जरिए यूज्डर  कारों के उद्योग में उल्ले्खनीय बदलाव लाने के लिए मजबूत तकनीकी आधार विकसित करने की योजना बनाई है।"

Post a comment

Blogger