Ads (728x90)

-एएमडी राईज़ेन आठ-कोर प्रोसेसर से सशक्त दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप 

मुंबई, 12 मार्च 2018: आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने अविरल गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए आरओजी स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी की घोषणा की है, जो मल्टीथ्रेडिंग तकनीक के साथ एएमडी राईज़ेन आठ-कोर प्रोसेसर से सशक्त दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप है। यह आरओजी स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी डिस्प्लेपोर्ट या एचडीएमआई के माध्यम से लैपटॉप डिस्प्ले पर, के साथ ही संगत मॉनीटर्स पर ज्यादा सहज विजुअल्स के लिए एएमडी फ्रीसिंक तकनीक प्रस्तुत करता है। गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी एंटी-घोष्टिंग तकनीक के साथ आरओजी गेमिंग सेंटर और बैकलिट कीबोर्ड प्रस्तुत करता है। यह गेमिंग बीस्ट प्री-ऑर्डर के लिए फ्लिपकार्ट पर 1,34,990/- रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

आरओजी और एएमडी के बीच एक खास सौदे की वजह से, स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी दुनिया का पहला गेमिंग लैपटॉप है जो एएमडी राइज़ेन 7 1700 प्रोसेसर से सशक्त है। यह प्रोसेसर आठ कोर और 16 थ्रेड्स प्रस्तुत करता है, 2.7 गीगाहर्ट्ज की अधिकतम बूस्टेड गति के साथ जो यूजर्स को गंभीर गेमिंग और उत्पादक कम्प्यूटिंग के लिए जरूरी परफॉर्मेंस देता है। स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी नवीनतम गेम्स और ग्राफिक प्रखर वर्चुअल रिएलिटी (वीआर) अनुप्रयोगों के लिए जरूरी विजुअल उत्कृष्टता के लिए 4जीबी डीडीआर5 वीरैम के साथ एएमडी रैडिऑन™ आर580 ग्राफिक्स प्रस्तुत करता है।

स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी आरओजी गेमिंग सेंटर प्रस्तुत करता है, एक अनोखा डैशबोर्ड जो गेमर्स को आरओजी एप्लीकेशंस लॉन्च करने और सेटिंग्स मेन्यु एक्सेस करने की सुविधा देता है। यह आरओजी गेमफर्स्ट IV, एक्सस्प्लिट गेमकास्टर, और आसुस स्प्लेंडिड विजुअल तकनीक सहित एकीकृत एप्लीकेशंस के साथ काम करता है। स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी को 17.3 इंच एफएचडी, 178° के चौड़े दृश्य कोण वाले आईपीएस डिस्प्ले और एएमडी फ्रीसिंक डिस्प्ले तकनीक से निर्दिष्ट किया जा सकता है।

अर्नाल्ड सू, नेशनल बिजनस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी और गेमिंग), आसुस इंडिया ने कहा, “आरओजी बेहतरीन परफॉर्मेंस का अनुसरण करने और दुनिया भर के चैम्पियंस को अल्टीमेट गेमिंग अनुभव देने के लिए समर्पित है। गेमिंग बीस्ट, बिल्कुल नए आरओजी स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी को जोड़कर और एएमडी के साथ साझेदारी करके, हम भारत में गेमिंग समुदाय को सबसे शक्तिशाली गेमिंग अनुभव प्रस्तुत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।” श्री सू ने आगे कहा, “एएमडी राइज़ेन™ के साथ आरओजी स्ट्रिक्स जीएल702ज़ेडसी गेमिंग हार्डवेयर के डायनेमिक को बदलता है। हम सहज और शटर फ्री गेमिंग अनुभव देने के लिए दुनिया की सबसे पहली और सबसे शक्तिशाली 8 कोर एएमडी आधारित गेमिंग मशीन लाने के लिए, एएमडी के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।”

Post a Comment

Blogger