Ads (728x90)

दिल्ली में एक परिवार के लिए होली खुशियां लेकर नहीं, बल्कि मौत का मातम लेकर आई. आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों का गला काट दिया. इसके बाद शख्स ने अपना भी गला काटकर खुदकुशी कर ली.
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करवाया. हालांकि उपचार के दौरान शख्स की मौत हो गई, जबकि पत्नी और बच्चे अभी भी अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहे हैं.
पुलिस के मुताबिक, साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहने वाला जीतेंद्र कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया. जीतेंद्र ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों की हत्या करने के लिए उन पर चाकू से हमला किया. इसके बाद उसने अपना गला भी काट लिया.
राजधानी दिल्ली शुक्रवार को एकतरफ जहां होली के जश्न में डूबी हुई थी उसी दौरान संगम विहार इलाके में यह दर्दनाक घटना घटी. जानकारी के मुताबिक, परिवार सहित खुदकुशी करने वाला शख्स जीतेंद्र पेशे से वकील है, लेकिन पिछले कुछ समय से उसका काम ठीक नहीं चल रहा था.
जितेंद्र अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में किराए पर रहता था और आर्थिक तंगी के चलते उसने 5-6 महीनों से मकान मालिक को किराया भी नहीं दिया था. होली वाले दिन जब सभी रंगों की मस्ती में डूबे हुए थे, जीतेंद्र ने पहले पत्नी का गला काटा, फिर 11 और 7 साल की अपनी दोनों मासूम बेटियों की भी हत्या करने की कोशिश की.
बेटियों का गला काटने के बाद जीतेंद्र ने भी खुदकुशी कर ली. जीतेंद्र की तो मौत हो चुकी है, लेकिन पत्नी और दोनों बेटियां बच गई हैं. हालांकि उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है

Post a Comment

Blogger