Ads (728x90)

समस्तीपुर, हिन्दुस्तान की आवाज , राजकुमर राइ

समस्तीपुर :- कांग्रेस से बर्खास्त अशोक चौधरी जो बालू माफिया रहे हैं शेखपुरा में राजो सिंह  समेत कई लोग की हत्या के आरोप के भी आरोपित रहे हैं, अपनी कुर्सी और छवि बचाने के लिए और सत्ता सुख भोगने के लिए कांग्रेस छोड़ चाटुकारी करने के लिए नीतीश कुमार के शरण में जा पहुंचे जहां निकट भविष्य में कैबिनेट में जगह लेने के लिए कांग्रेस  अध्यक्ष बनने के बाद से ही नीतीश के तलवा चाट रहे थे ।
     वहीं दूसरी ओर दिलीप चौधरी लालू यादव के तलवा चाटते चाटते विधान परिषद बने है।अब नीतीश कुमार के शरण में जा पहुंचे। पूरे बिहार का माफिया सत्तारूढ़ दल के अंदर जगह बनाने में सफल हो रहे हैं कोई बालू माफिया है, तो कोई शिक्षा माफिया है, तो कोई शराब माफिया इस गिरोह का नाम है  "जनता दल यू" वाह ! रे विकास पुरुष ।
    होली के अवसर पर ना तो मिला मिडिल स्कूल के  शिक्षक ,को ना ही  उच्च विद्यालय के शिक्षक को,ना ही इंटर कॉलेज को और नहीं मिला डिग्री कॉलेज के कर्मचारियों को अनुदान की राशि । यही है सुशासन की राज जहां साथ 7 वर्षों से अनुदान की राशि  भुगतान करने में सरकार आनाकानी कर रही है । केवल वैसे ही विभाग में पैसे आवंटन होते जिस विभाग से 40 से 50% कमीशन मुख्यमंत्री दरबार में पहुंचते हैं ।
  संपूर्ण बिहार भुखमरी,बेरोजगारी,अराजकता का माहौल व्याप्त है । सुशासन बाबू को विधान परिषद, विधानसभा सदस्य को अपना वेतन के अलावा आमजनो के जीवन के लिए देखने का समय नहीं है संपूर्ण बिहार  लूट खसोट भ्रष्टाचार में संलिप्त है। कोई ऐसा दिन नहीं जिस दिन सत्तारूढ़ दल के नेता द्वारा कहीं ना कहीं जमीन का कब्जा,रंगदारी,वसूलने,दारू बेचने का काम किए नहीं जाते रहे हैं ।विकास के नाम पर बड़े बड़े विज्ञापन छपवाना  एक काम रह गया है । इसलिए ऐसी राज्य सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ नौजवानों को एकजुट होकर उखाड़ फेंकने का कसम खाना चाहिए?

Post a Comment

Blogger