Ads (728x90)

विरोध करने पर  भाई को किया अगवा, 
अगवा कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने उड़ैयाडीह पृथ्वी गंज मार्ग पर दबोचा, 
सूचना पर पहुंची पट्टी पुलिस को ग्रामीणों ने सौंपा

प्रतापगढ हिन्दुस्तान की आवाज विजय पाठक

पट्टी कोतवाली क्षेत्र जनता इँटर कालेज गजरिया में हाई स्कूल  कि  परीक्षा देने जा रही छात्रा के साथ  कुछ शोहदो ने  परीक्षा देने जाते समय रास्ते में छेड़छाड़ किया। छात्रा ने इसकी शिकायत परीक्षा दिलाने साथ आए  लडके से की तो वह छात्रा के भाई को फोन पर बताया तो वह घर से आया और परीक्षा केन्द्र के बाहर खडे शोहदो से भिड गया। बताया गया कि दाऊदपुर इंटर कॉलेज का परीक्षा केंद्र गजरिया में बनाया गया है। गुरुवार कि सुबह प्रथम पाली में संस्कृत का पेपर था इसी दौरान कुछ शोहदे लड़की से छेड़छाड़ करने लगे इसी बात से नाराज युवकों ने
फोन करने वाले   युवक के घर दर्जन भर युवक को लेकर पहुंच गए और  जबरिया अपनी गाड़ी पर बैठा लिए रास्ते में मारते हुए उसे उड़ैयाडीह पृथ्वी गंज मार्ग  की तरफ आ रहे थे कि अगवा किया गया युवक जमीनें बंसी पट्टी मोड़ के पास के समीप बाइक से कूद गया और हल्ला गुहार करने लगा हल्ला गुहार होने पर जब ग्रामीण पहुंचे तो सभी हमलावार छोड़कर उसे भाग निकले ।
एक हमलावर को ग्रामीणों ने धर दबोचा जिसकी पहचान  कंहई थाना क्षेत्र के गोई गांव के एक युवक की गई और हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दी जिस पर हंड्रेड डायल की पुलिस 100 पीट रहे युवक को अपने साथ कोतवाली ले कर चली गई।

Post a Comment

Blogger