Ads (728x90)

-कंसेप्ट प्रोडक्ट कंपनी के तकनीकी कौशल को प्रदर्शित करता है 

मुंबई, 9 फरवरी 2018: अत्याधुनिक व्हीकल टेलीमेटिक्स सॉल्यूशन उपलब्ध कराने वाले गुड़गांव स्थित आईओटी स्टार्ट अप ट्रैक एन टेल ने नई तकनीक की मदद से कार्यशीलता और सुविधा की सीमाओं को तोड़ दिया है। कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2018 में अपना कंसेप्ट प्रोडक्ट इंटेली-प्ले प्रदर्शित किया। इंटेली-प्ले ऑटोमोबाइल्स के लिए एक इनोवेटिव इंफोटेनमेंट-कम-ट्रैकिंग डिवाइस है। यह पर्सनल और कमर्शियल व्हीकल्स के लिए मनोरंजन और सुरक्षा के लिए एक सॉल्यूशन उपलब्ध कराता है।

इंटेली प्ले एक कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी सिस्टम है, जो बिना किसी दिक्कत के मीडिया-प्ले करता है। वॉयस और डेटा कनेक्टिविटी और साथ ही यूजर्स को कॉम्प्रेहेंसिव और चौबीस घंटे वाहन की निगरानी की सुविधा देता है। यह सिस्टम कई सिक्योरिटी फीचर्स से लैस है, जैसे- रियल-टाइम ट्रैकर। नेटवर्क एग्नोस्टिक टू-वे कॉलिंग और इव्स ड्रॉपिंग फीचर (लॉजिस्टिक्स इंडस्ट्री के लिए बहुत अहम) के अलावा एक 4जी वाई-फाई हॉटस्पॉट, बिल्ट-इन ओडोमीटर, ऑनबोर्ड फ्लैश मेमोरी और एक इन-बिल्ट बैटरी बैकअप भी होता है। तकनीकी रूप से एडवांस इंटेली प्ले में रिवर्स कैमरा और डैश कैमरा सपोर्ट (कैमरा नॉन-इन्क्लूसिव) भी शामिल है।

ट्रैक एन टेल के संस्थापक और सीईओ, प्रांशु गुप्ता ने कहा, “तेजी से कनेक्ट होती दुनिया में हम कई तकनीकों के आपसी इस्तेमाल से यूनिक और कम्पोजिट सॉल्यूशन दे रहे हैं। हम वाहनों पर टेलीमेटिक्स तैनात करना चाहते हैं। हम इस प्रोडक्ट की संभावनाओं को तलाश रहे हैं, जिसके जरिये हम एक वाहन मालिक की हर जरूरत को पूरा कर सके। नया इंटेली प्ले सिस्टम हमारी इन्हीं कोशिशों का नतीजा है। यह अलग-अलग तकनीकों का एक अनूठा मेल है। कस्टमरों की अलग-अलग  जरूरतों को पूरा करता है। इसके जरिये यह भी सामने आ जाएगा कि एक कार यूजर ऑटोमोबाइल-ओरिएंटेड गैजेट और सिस्टम से क्या उम्मीदें रख रहा है।”

Post a Comment

Blogger