Ads (728x90)

-6 जनवरी से थे लापता

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। एक माह पहले लापता हुए सेवानिवृत्त शिक्षक का शव नदी किनारे खेत में पड़ा मिलाने से रविवार को हलचल मच गई। सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बेटे ने जहर खाकर खुदकशी करने की आशंका जताई है। पुलिस पड़ताल में जुटी है।
       रविवार सुबह ग्रामीणों को नदी के किनारे खेतों के पास शव पड़ा दिखा तो कुछ देर में हलचल मच गई। मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने मृतक की शिनाख्त ग्राम देवीपुर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक राम नरेश त्रिपाठी (65) के रूप में की। सूचना पाकर मृतक के परिजन व पुलिस भी पहुंच गई। मृतक के पुत्र सुनील त्रिपाठी ने बताया कि पिता हीरालाल वीएन इंटर कालेज छिबरामऊ से सेवानिवृत्त हुए थे। कुछ दिन से वह डिप्रेशन में थे। छह जनवरी को अचानक वह घर से गायब हो गए थे। घटनास्थल पर पानी की बोतल व जहरीले पदार्थ की शीशी मिली है। इससे आशंका है कि उन्होंने तनाव में आकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की सूचना दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष आरपी पांडेय ने बताया कि 11 जनवरी को पुत्र सुनील ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर सूचना दर्ज कर ली गई है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई होगी।
जमीनी बटवारे को लेकर विवाद, रिपोर्ट दर्ज
तिर्वा /कन्नौज। जमीनी बटवारे को लेकर एक ही परिवार के बीच हुये विवाद मे पुलिस के दूसरे पक्ष की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
केातवाली क्षेत्र के डममरपुर गांव निवासी रमाकान्त पुत्र गंगाराम के अनुसार वह अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। उसी समय सांय 8 बजे के करीब मेरे भाई ज्ञानचन्द्र ,प्रेमचन्द्र एंव मदनगोपाल मेरे घर पर आये और जमीनी विवाद को लेकर बिना वजह गाली-गलौज करने लगे। जब मैने विरोध किया तो सभी ने एक साथ मिलकर उसके ऊपर लाठी-डण्डो से हमला बोल दिया। चीख-पुकार सुनकर बचाने आई मेरी पत्नी गुड्डी देवी एंव पुत्री आरती को भी हमलावरो ने जमकर पीटा। अन्य ग्रामीणो ने हस्तक्षेप कर किसी तरह मामला शान्त किया। घटना मे रमाकान्त, गुड्डी देवी एंव आरती घायल हो गये। कोतवाली पहुॅचे रमाकान्त का पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण करवाकर तहरीर के आधार पर आरोपियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

Post a Comment

Blogger