Ads (728x90)

-जिसमें 9 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 20 घायल हैं.
-घायल बच्चो को SKMCH में भर्ती.

मुजफ्फरपुर। जिला पदाधिकारी ने घटना स्थल का मुआयना किया तथा अस्पताल जाकर घायलों को देखा । उन्होंने अस्पताल प्रशासन से हर जरूरी सेवा देने तथा दवा मुहैया कराने का निर्देश दिया।उन्होंने कहा कि जिस अनियंत्रित
 वाहन की चपेट में आकर 9 बच्चों की मौत हुई उन्हें सरकार की ओर से 4-4 लाख मुआबजा दिया जाएगा। उन्होंने इस दुर्घटना में घायल बच्चों का सरकारी खर्च पर इलाज कराए जाने की एवं घटना की जांच कराए जाने की घोषणा की।
मुजफ्फरपुर।मृतकों की पहचान उनके अभिभावक से कराई गई।जिनका दाह संस्कार सरकारी खर्चे से कराया जाएगा तथा उन्हें ही मुआबजे की राशि सौंपी जाएगी।इस दुर्घटना में सात बच्चों की तथा 2 अन्य लोगो की मौत हुई है एवं कुल 10 लोग घायल हुए हैं।अनियंत्रित बुलेरो में भाजपा का झंडा व तख्ती लगी थी।अभीतक किन्ही की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

मुजफ़्फ़रपुर।जिले के मीनापुर क्षेत्र के महमदपुर चौक स्थित विद्यालय में अचानक एक अनियंत्रित बुलेरो के घुस जाने से वहां उपस्थित स्कूली छात्रों में से चार छात्रों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और लगभग एक दर्जन छात्र घायल हो गए,जिन्हें इलाज के लिए एस के एम सी एच में भर्ती कराया गया है।जिनमें चार की हालत नाजुक  बताई जाती है।घटना की विस्तृत जानकारी एकत्रित की जा रही है।

Post a Comment

Blogger