Ads (728x90)

देश में बढ़ती इस्लामिक अराजकता  व जनसंख्या के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा ने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया ।पत्रकार वार्ता में महासभा की राष्ट्रीय सचिव महंत डॉ पूजा शकुन पान्डेय ने देश में बढ़ती इस्लामिक अराजकता व जनसंख्या पर चिंता व्यक्त की , उन्होंने कहा आज पूरे देश में इस्लामिक अराजकता का दौर चल रहा है कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक गुजरात से लेकर के नागालैंड तक पूरा देश सिर्फ और सिर्फ इस्लामिक आतंकवाद, इस्लामिक अराजकता से जूझ रहा है।
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि हिंदुओं का वोट लेकर आज देश के अधिकांश राज्यों में भाजपा सत्ता में बैठी हुई है परंतु हिंदू ठगा हुआ महसूस कर रहा है ।आर्थिक शैक्षिक महंगाई जैसे मुद्दे को छोड़ दिया जाए तो हिंदुत्व के मुद्दों पर यह सरकार पूर्ण असफल रही है ।धारा 370 ,अयोध्या ,मथुरा ,काशी के मंदिर, बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या घुसपैठ पर नियंत्रण, गौ हत्या ,दंगो में हिंदुओं की हत्याएं, हिंदुओं की धार्मिक यात्राओं को मुस्लिम क्षेत्र में रोके  जाने जैसे मुद्दों पर यह सरकार असफल सिद्ध हुई है ।धार्मिक यात्राओं को रोके जाने के अलावा राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस पर हिंदुओं द्वारा निकाली जा रही तिरंगा यात्रा को पाकिस्तान प्रेमी मुस्लिम युवकों द्वारा रोका गया ।आखिर भारत माता की जय बोलने एवं वंदे मातरम के नारे लगाने पर प्रतिबंध क्यों लग रहा है ।शासन की पहल पर प्रशासन भी तिरंगा  यात्राओ  को रोक रहा है ।शासन की अनदेखी कर बरेली  का जिला अधिकारी तथा हरियाणा की प्रशासनिक अधिकारी भी देशद्रोही पाकिस्तान परस्तों की भाषा बोलने लगे जिससे पता चलता है कि सरकार का अपने अफसरों पर भी कोई नियंत्रण नहीं है ।उन्होंने कहा कि देश में हिंदुओं पर एक वर्ग विशेष के अत्याचार बढ़ गए हैं। कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा में चंदन उर्फ अभिषेक गुप्ता नामक युवक की हत्या की गई ,हाथरस में मुस्लिम युवकों द्वारा अमित कुमार की 30 जनवरी को हत्या की गई ,अलीगढ एवं अन्य स्थानों से लव जिहाद कर हिंदू लड़कियों को जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कर निकाह करने पर मजबूर किया जा रहा है।  अब्दुल्ला कॉलेज अलीगढ की हिंदू छात्रा के साथ मुस्लिम युवक द्वारा छेड़छाड़। आदि अनेकों ऐसे मुद्दे मुद्दे हैं जो कि भाजपा शासित राज्यों में हिंदुओं पर मुस्लिमों कि ज्यादती को दर्शाते है
     प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र पाल सिंह आर्य ने कहा हिंदुओं की धार्मिक यात्राओं को मुसलमान बाहुल बस्ती में जाने से रोका जाता है ।धर्म के आधार पर देश के विभाजन के बाद भी हिंदुओं के जुलूस को मुस्लिम बस्तियों में होकर गुजरने की अनुमति नहीं मिलती है। विभाजन के लिए जिम्मेदार मोहम्मद अली जिन्ना ,सर सैयद अहमद खां ,अलामा इकबाल जैसे आज भी देशभक्त  कहलाते है उनके बारे में कुछ कहे तो मामला धर्म का आ जाता है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में शिक्षा के लिए आए कश्मीरी छात्र आतंकी बनते जा रहे हैं बावजूद इसके मानव संसाधन विकास मंत्रालय अंकुश नहीं लगा रहा है। सरकार अभी भी मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति अपना रही है ।केंद्र की भाजपा तथा पीडीपी गठबंधन से चलने वाली सरकार के बैनर तले सेना पर आक्रमण करने वाले आतंकवादियों पर गोली चलाने वाले सैनिकों पर मुकदमा कायम किया जा रहा है ।जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा आतंकवादियों की भाषा बोल रही हैं। कश्मीरी हिंदू अभी भी शरणार्थी कैंपों में जीवन काट रहे हैं उन्हें दोबारा  कश्मीर मै जाने नहीं दिया जा रहा है।
राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पांडेय ने पत्रकार वार्ता में कहा कश्मीर का मुफ्ती आजम नसीर फिर से जनसंख्या के आधार पर देश के विभाजन की बात कर रहा है ।अखिल भारत हिंदू महासभा उसकी निंदा करती है। उन्होंने कहा मुफ्ती नसीर अथवा इस तरह की भाषा बोलने वाले व्यक्तियों का यदि कोई व्यक्ति सर कलम करेगा तो उसको ₹11 का नगद इनाम एवं उसके परिवार का जीवन पर्यंत संरक्षण जमानत एवं जमानतीयो का खर्चा व उनके परिवारों का संरक्षण अखिल भारत हिंदू महासभा सात पीढ़ियों तक करेगी । महासभा हिंदुओं का खोया हुआ सम्मान दिलाने के लिए वचनबद्ध है तथा हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ शीघ्र देश की राजधानी में धरना प्रदर्शन किए जायेंगे।

पत्रकार वार्ता में
- महंत डॉ पूजा शकुन पांडेय,राष्ट्रीय सचिव
श्री गजेंद्र पाल सिंह आर्य ,प्रदेश उपाध्यक्ष
श्री अशोक पांडेय ,राष्ट्रीय प्रवक्ता
श्री जयवीर  शर्मा ,मंडल अध्यक्ष
श्री अनिल वर्मा ,मंडल उपाध्यक्ष
श्री प्रशांत उपाध्याय ,जिला उपाध्यक्ष
श्री  हरिशंकर शर्मा ,महानगर उपाध्यक्ष
श्री  राजीव भोला,महानगर उपाध्यक्ष
श्री बबलू शर्मा ,महानगर अध्यक्ष
श्री मनोज सैनी ,जिला उपाध्यक्ष
आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Post a Comment

Blogger