Ads (728x90)

-भारतीय जनता युवा मोर्चा की आयोजित हुई कार्यषाला, 21 हजार नवयुवकों को वोटर बनाने का लक्ष्य
-भाजयुमो प्रदेष अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देष 

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान
कन्नौज। रविवार को जीटी रोड स्थित एमएल होटल के सभागार में भाजयुमो की मिलेनियम वोटर महाभियान के अन्तर्गत जिला कार्यषाला आयोजित की गई। कार्यषाला में बतौर मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेष अध्यक्ष सुब्रत पाठक मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र राजपूत ने की। कार्यषाला में युवा मोर्चा द्वारा पूरे जनपद में इस अभियान को सफल बनाए जाने हेतु मण्डल संयोजक एवं सेक्टर संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी गई।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने कहा कि किसी भी अभियान, कार्यक्रम तथा संगठन को नवयुवा ही मजबूती प्रदान कर सकते हैं। संगठन की मुख्य नीव जो होती है वह नव युवक है। यदि नव युवक किसी भी कार्य को करने की ठान लेता है, तो उसे पूरी जिम्मेदारी व अदम्य साहस से पूर्ण कर सकता है। श्री पाठक ने कहा कि मिलेनियम वोटर अभियान का उद्देष 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके एवं 18 से 25 वर्ष के मध्य के सभी युवक, युवतियों का वोट प्राथमिकता से बनवाना है। वोट बनवाने के साथ-साथ उनको भाजपा की नीतियों और रीतियों के संबध में चर्चा भी करना है। उन्होने कहा कि पिछली सरकारों में हुए हजारों करोड़ रुपयों के घोटालों से सभी परिचित हैं, परन्तु जब से केन्द्र और प्रदेष में भाजपा की सरकार आई है, तब से एक भी घोटाला न तो सरकार का और न ही किसी मन्त्री का आज तक सुनने में आया है।
जिला प्रभारी दिनेष राय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अपने व्यक्तिगत स्वार्थ हित में नही बल्कि राष्ट्र हित में कार्य करता है। उन्होने कहा कि देष के स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा यदि कोई कर सकता है तो वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है। श्री राय ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेष में हमारी सरकार कार्य कर रही है, इसलिए हमारी जिम्मेदारियां अधिक हैं, हम सभी अपने किसी भी अभियान एवं कार्यक्रम को सक्रियता के साथ जनता के मध्य ले जाएं।
जिला प्रभारी छोटू त्रिपाठी ने कहा कि पूरे जनपद से 21 हजार नए नवयुवकों को मतदाता बनवाने का संकल्प लिया गया है। यदि हम सभी अपने-अपने बूथों पर जाकर कम से कम 15 नए मतदाताओं का वोट बनवाएंगे तो हमारा यह अभियान निष्चित ही सफल होगा। उन्होने कहा कि सुनील बंसल जी के निर्देषन मंे इस अभियान को चलाया जा रहा हैं, जिसकी मानीटरिंग भी प्रदेष और क्षेत्रीय स्तर पर की जा रही है। इसलिए हम सभी को पूरी जिम्मेदारी के साथ अभियान को सफल बनाना है। उन्होने यह भी कहा कि स्थानीय बीएलओ के साथ मिलकर इस कार्य को गति प्रदान करें, यदि किसी बीएलओ का सहयोग नही मिल पा रहा है तो आप इसे सीधे तहसील स्तर पर जमा कर सकते हैं। कार्यषाला में प्रमुख रुप से विषाल शुक्ला, पूर्व विधायक बनवारीलाल दोहरे, प्रदेष कार्यसमिति सदस्य वीर सिंह भदौरिया, जिला महामन्त्री आनन्द सिंह, अवधेष राठौर, जिला उपाध्यक्ष विक्रम त्रिपाठी, यषवन्त राजपूत, जिला मीडिया प्रभारी सचिन शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ कटियार, अभिमन्यु ठाकुर, विधानसभा कन्नौज प्रभारी रंजीत कष्यप सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।






Post a Comment

Blogger