Ads (728x90)

उन्नाव हिन्दुस्तानकीआवज़  मोहित मिश्रा

जनपद रायबरेली के लालगंज कस्बा में मंगलवार की देर शाम डीसीएम व वैन की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी। हादसे में घटनास्थल पर फोटोग्राफर की मौत हो गई। जबकि वैन में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को हालत नाजुक होने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। देर घायल वीडियोग्राफर की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। बीघापुर कस्बा से वैन बारातियों को लेकर रायबरेली जा रही थी।
बीघापुर कस्बे के तिलकनगर मोहल्ला में रहने वाले पूर्व सभासद महेन्द्र उर्फ जयकरन सिंह के बेटे कृष्ण प्रताप की बारात मंगलवार शाम को रायबरेली जनपद के परीगवां गढ़ी गांव जा रही थी। लालगंज कस्बे के समीप बारात में शामिल वैन को डीसीएम ने सामने से टक्कर मार दी। वाहनों की जोरदार भिड़ंत होने से वैन में सवार मधुकर स्टूडियो के मालिक श्रीचंद्र वर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में वैन में सवार अमित कुमार, मोहनलाल, प्रवीण कुमार, विकास कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लालगंज कस्बे की सीएचसी पर पहुंचाया गया। जहां से घायल विकास कनौजिया को परिजन जिला अस्पताल ले आए।
जहां देर रात बीघापुर के पटेल नगर वार्ड नंबर 10 में रहने वाले विकास कनौजिया की मौत हो गई। मृतक विकास बीघापुर ब्लॉक में श्रीराम स्टूडियो के नाम से दुकान कर रखी है। मौत की खबर मिलने पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि विकास अविवाहित था। दो भाईयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई अविनाश दिल्ली में काम करता है। परिजनों ने बड़े भाई को अविनाश को खबर कर दी है, मगर अभी दिल्ली से नहीं आ पाया है। हादसे में घायल प्रवीण कुमार की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

Post a Comment

Blogger