Ads (728x90)

 मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज, शमा ईरानी

पिछले दिनों मुंबई के एक होटल में आयोजित नेक्सब्रांड के ब्रांड समिट पर दुनिया की आंखें जम गईं।
उस शानदार शाम को उन लोगों को सम्मानित किया गया जो एक वैश्विक महाशक्ति के लिए भारत के विकास को मजबूत कर रहे हैं।
नेक्सब्रांड का ब्रांड विजन शिखर सम्मेलन 2015 में स्थापित किया गया था जिसमें भारत के सर्वोच्च प्राप्तकर्ताओं को कॉरपोरेट और मनोरंजन से लेकर साहित्य, परोपकार और खेल तक का सम्मान किया गया था।
इस सम्मान के पिछले प्राप्तकर्ताओं में निरंजन हिरनंदानी, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सुनिधी चौहान, रणदीप हुड्डा, किरण मजूमदार-शॉ जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं।
प्राप्तकर्ताओं में से प्रत्येक ने अपने क्षेत्र के इतिहास पर अपनी अद्वितीय छाप डाली है, जो उन्होंने पूरी तरह से अपनाया है। इस साल भी, प्राप्तकर्ताओं में शानदार नाम शामिल हैं जिन्होंने अपने काम पर अत्यधिक सम्मान लाया है।
"हमारा दृष्टिकोण उन लोगों को सम्मानित करना है जो व्यापार, कला, साहित्यिक, परोपकार आदि के क्षेत्र में मील के पत्थर बन रहे हैं। इस आधार पर एक राष्ट्र बनाया गया है और हमारे सम्मान आज रात भारत को एक मजबूत नींव देने का एक अच्छा काम कर रहे हैं। चन्द्रिका महेश्वरी, संस्थापक ने कहा।
सहयोगी संस्थापक, सौरव दासगुप्ता ने कहा, यह एक शानदार काम है, और हम उन सभी के ऋणी हैं जो आज रात को हमें समर्थन देने के लिए आए हैं। "
प्रतिष्ठित ब्रांड वीजन के 3 आई मॉडल के आधार पर सम्मानित करने वालो को चुना गया,जो इस आधार पर उनका मूल्यांकन करता है कि किस प्रकार कंपनियां और व्यक्ति इनोवेट और समाज को प्रेरित करते हैं। यह अनूठा मॉडल सामान्य जूरी-आधारित मॉडल की विसंगतियों से बचता है, जो अक्सर कई पूर्वव्यापी घटनाओं से जुड़ा होता है।
रघुपति सिंघानिया, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक - जेके टायर्स इस सम्मान से खुश हैं।
"इस सम्मान का अपना अलग ही सम्मान होता है। ब्रांड विजन शिखर सम्मेलन में कई नायकों का सत्कार हुआ है, इसलिए आज रात इस शीर्षक को प्राप्त करके बहुत ही खुश है। जेके टायर्स अद्भुत लोगों द्वारा निर्मित है यह एक बड़ा ब्रांड बना दिया गया है जो आज जेके टायर्स के नाम से जाना जाता है, मैं इस सम्मान के लिए नेक्सब्रेंड का धन्यवाद करता हूं, "उन्होंने कहा।
इस सम्मान के प्राप्तकर्ता सभी व्यक्ति यहां अपनी ट्राफियां प्राप्त करने के लिए उपस्थित थे।
जिन्होंने रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई उनमें बॉलीवुड से जुड़े नाम शिल्पा शेट्टी, अर्जुन रामपाल, ईशा गुप्ता, वाणी कपूर, स्वरा भास्कर, मधुर भंडारकर, सुनील ग्रोवर, रोहिणी अय्यर और प्रेरणा अरोड़ा जैसे लोकप्रिय चेहरे थे।

Post a Comment

Blogger