Ads (728x90)

-प्रशासन की लापरवाही ने ली एक और जिंदगी

हापुड़ 25 फरवरी जहां पुलिस और प्रशासन लोगों की हिफाजत के आये दिन दावे करता है, वहीं प्रशासन की लापरवाही के चलते एक महिला अपनी जिंदगी की जंग हार गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र से केहर सिंह व पत्नी सुमन व मां सुमित्रा देवी व दो बच्चे हापुड से आटो UP 37-T 6839 में बैठकर अपने घर पिलखुवा जा रहे थे। आटो चालक बडी तेज रप्तार के साथ आटो चला रहा था। तेज गती को देखकर केहर सिंह आटो चालक से तेज रप्तार से आटो चलाने के लिए कई बार मना किया लेकिन ऑटो चालक मना करने के बाद भी तेज रफ्तार से ऑटो चलाता रहा। बालाजी मंदिर अछेजा के पास ऑटो चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में डिबाईडर से आटो टकरा दिया। टकराने से आटो पलट गया। जिसमें केहर सिहं व सुमन को गम्भीर चोटें आयी वसुमित्रि देवी को गम्भीर चोट लगी। राहगीरों की मदद से घायलो को हापुड़ प्राईवेट हास्पिटल लाया गया जहां पर उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। जहां पर सुमित्रा देवी को मृत घोषित कर दिया गया। केहर सिह का इलाज आई सी यू में चल रहा हैं। सुमन को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई घायलों ने तेज रफ्तार से ऊपर चलाने के अपराध में ऑटो चालक को गिरफ्तार करने की मांग की है।
बालाजी मंदिर के पास अधूरा पुल है । अधूरा पुल होने के कारण वहां पर रास्ता छोटा हो जाता है। यह पुल करीब 3 साल से अधूरा पडा हुआ है। पुल न बन पाने के कारण भी आये दिन हादसे होते रहते हैं। इसलिए पुल को जल्दी से जल्दी बनाया चाहिये। अचानक सड़क संकरी होने के कारण यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं यदि पुल का जल्द से जल्द निर्माण नहीं हुआ तो यह पुल जाने कितनी मौतों का कारण बना। हापुड

Post a Comment

Blogger