Ads (728x90)

मुंबई, 31 जनवरी 2018: ब्लूमबर्ग क्विंट, जो भारत के एक प्रमुख व्यवसाय और वित्तीय समाचार ब्रांड हैं, उन्होंने केंद्रीय बजट 2018 में संबोधित किए जानेवाले वाले मुख्यबजट के दिन, ब्लूमबर्ग  क्विंट एक ओर शीर्ष निर्णय-निर्माताओं अर्थात् मुख्य कार्यकारी अधिकारियों और उद्यमियों, वैश्विक और घरेलू निवेशकों, शीर्ष अर्थशास्त्रियों और नीति टिप्पणीकारों, क्षेत्र के विशेषज्ञों और दूसरी ओर जनता की आवाज़ को एक साथ लाएगा।  मुद्दे के रूप में, अर्थव्यवस्था में विश्वास को वापस लाने की आवश्यकता पर ध्यान केंद्रित किया है। ब्लूमबर्ग क्विंट डॉटकॉम के अलावा, इसका कवरेज फेसबुक, ट्विटर, याहू, यूट्यूब और हॉटस्टार, वोडाफोन प्ले, यूप्प टीवी, ज़ेंगा टीवी, नेक्सजीटीवी जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्म्स पर शीर्ष सामाजिक मंचों से लाइव और एक्सक्लूसिव प्रसारित होगा। वैश्विक मार्की निवेशक ब्लूमबर्ग क्विंट के ब्लूमबर्ग टर्मिनल पर बजट के लाइव प्रवाह के साक्षी रहेंगे।  ब्लूमबर्ग क्विंट का बजट कवरेज, डेलीहंट, मार्केट मोजो, याहू, सिफी फाइनेंस, जियो चैट, जियोक्सप्रेसन्यूज़, जस्ट डायल सोशल और द क्विंट जैसे प्रमुख विषय-सामग्री मंचों पर भी उपलब्ध है। 
ब्लूमबर्ग क्विंट के सीईओ, अनिल उनियाल ने कहा, "विश्वास पर हमारा संपादकीय फोकस, बजट के लिए एक साहसिक एजेंडा तैयार करता है और हमारी अर्थव्यवस्था को जिनका सामना करना पड़ता है, उन अवसरों और चुनौतियों को यह गंभीरता से प्रभावित करता है । इसके अलावा, बजट की पेशकश के लिए उपभोक्ता और विज्ञापनदाता की सशक्त प्रतिक्रिया देख कर हम बहुत खुश हैं। एक ब्रांड के रूप में, हमने बहुत ही कम समय में एक लंबा सफर तय किया है।  2 मिलियन से अधिक मासिक उपयोगकर्ताओं के साथ, सभी शीर्ष सामाजिक, ओटीटी और एग्रीगेटर मंचों पर, एआर ग्राफिक्स, व्हाट्सएप समाचार सेवाओं और 30 से अधिक मार्की ब्रांडों के साथ वाणिज्यिक साझेदारी जैसे उपयोगकर्ता उत्पादों के तेजी से बढ़ते सूट के द्वारा हमारी बढ़ती हुई बहु-मंचीय मौजूदगी है| हम अपने विकास के अगले चरण के लिए तैयार हैं क्योंकि नेताओं के लिए एक प्रीमियम, डिजिटल-प्रथम ब्रांड की पसंद का हमारा दृष्टिकोण है। "

Post a Comment

Blogger