Ads (728x90)

-400 से ज्यादा सीटों वाले ऑफिस स्पेस में आधुनिक बिजनेस की सभी जरूरतें उपलब्ध 

मुंबई, 25 जनवरी 2018: भारत की सबसे बड़ी और कूलेस्ट कोवर्किंग कम्युनिटी, 91स्प्रिंगबोर्ड, ने हाल ही में भारत में 15वाँ हब और मुंबई का 4था हब बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में लॉन्च किया है। 400 से ज्यादा सीटों वाले कोवर्किंग ऑफिस स्पेस में आधुनिक बिजनेस की सभी जरूरतों का ध्यान रखा गया है। जो आराम सिलिकन वैली के किसी भी स्टार्ट अप्स में मिलता है, वह सभी सुविधाएं यहाँ भी उपलब्ध है। काम करने का माहौल बेहतरीन है। पिछले चार वर्षों में, 91स्प्रिंगबोर्ड ने खुद की पहचान भारत में स्टाइलिश, फंक्शनल और फील-गुड वर्कप्लेस के प्रीमियर सर्विस प्रोवाइडर के तौर पर कायम की है। बीकेसी में नया हब 91स्प्रिंगबोर्ड का कुल मिलाकर 15वाँ और मुंबई का चौथा हब है।
18,000 वर्गफीट के क्षेत्रफल में, 91स्प्रिंगबोर्ड के बीकेसी हब में खूबसूरती के साथ डिजाइन इंटीरियर और कई अन्य विशेषताओं के साथ ही मिनिमलिस्टिक, फ्यूचरिस्टिक थीम, स्पेस का भरपूर इस्तेमाल करने वाली ऑफिस फर्नीशिंग, 24 घंटे हाई-स्पीड वाईफाई इंटरनेट, कॉन्फ्रेंस और मीटिंग रूम्स, कैफे, लॉकर फेसिलिटी, डेडिकेटेड गेम ज़ोन और अलग नेटवर्किंग स्पेस भी उपलब्ध कराई गई है। सांताक्रूज ईस्ट और कलीना के पास होने से बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) की लोकेशन प्राइम है। यहाँ से मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की दूरी महज 6 किलोमीटर है।
91स्प्रिंगबोर्ड के सीईओ, आनंद वेमुरी ने कहा, “हमें गर्व है कि हमने अपने चौथे कोवर्किंग ऑफिस के साथ भारत की आर्थिक राजधानी में अपने कदमों को विस्तार दिया है। मुंबई सदा से हमारे लिए एक पसंदीदा डेस्टिनेशन रहा है। हमारे कोवर्किंग हब्स को कई स्टार्टअप्स, फ्रीलांसर्स, एसएमईज और बड़े कॉर्पोरेट्स का बेहतरीन रेस्पांस मिला है। हमने देश के प्राथमिक टारगेट सिटीज दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और गोवा में 15 हब्स खोले हैं। तीन अंडर-कंस्ट्रक्शन हैं। कई और पाइपलाइन में हैं। हमारा लक्ष्य कर्मचारियों के काम और जिंदगी में सामंजस्य और संतुलन बिठाना है। साथ ही बिजनेस को प्रगति की राह पर आगे बढ़ाना है। हमारा लक्ष्य है स्प्रिंगबोर्ड भारत का सबसे अच्छा उद्यमी माहौल उपलब्ध

Post a Comment

Blogger