Ads (728x90)

पालघर जिले के विरार में दो भाई ने  न्याय की  गुहार में  आत्महत्या कर जीवन लीला को समाप्त कर लिया । मृतक युवको ने  विरार पोलिस पर  आरोप लगाया है , इनको पुलिस ने  झूठे केस के आरोप मे  विकास  को फसाया है ।.दोनों भाइयो की  आत्महत्त्या ने विरार पुलिस की कार्य प्रणाली पर बड़े सवाल खड़े कर दिये है | पिछले १० नवम्बर में विरार पुलिस और स्थानीय लोकल नेता से प्रताड़ित पीडीत
वसई उप विभागीय पुलिस अधीक्षक ऑफिस के सामने  विकास झा ने खुद पर पेट्रोल डाल  कर आग लगा लिया था। जिसका इलाज के दोरान मौत होगयी थी ।मृतक विकास झा आत्महत्या करने से पहले अपना एक विडिओ सोशल मिडिया पर शेयर किया था । जिसमे झा ने बताया की  विरार पुलिस के पुलिस निरीक्षक युनुस शेख और स्थानीय लोकल नेता मुनाफ बलोच ने झूठे केस में फसाया और पैसे की मांग कर रहे है ।और धमकी दे रहे की और कई केस में फसा देंगे ।
V /O -  विरार में रहने वाले विकास झा के मरने के बाद पालघर sp ने विकाश झा के केश की जाच टीम बनायी और जाच २ महीने तक चला लेकिन घर वालो का कहना है की पुलिस ने हमको न्याय नहीं दिया । बार बार पुलिस स्टेशन व् SP ऑफिस के चक्कर काटने के बाद कोइ रास्ता नहीं निकला इसलिए विकाश झा के बड़े भाई अमित झा ने पुलिस से तंग आकार जहर खा कर जान दे दिया लेकिन मरने से पहले अमित ने सोशल मिडिया पर एक विडियो वायरल किया है। जिसमे पालघर जिले के SP मंजुनाथ सिंघे ,DYSP ,जयवंत भजबले ,विरार पुलिस के इंस्पेक्टर युनुस शेख पर आरोप लगाया है ।अब ये देखना है की क्या इनको न्याय मिलता है  ।

Post a Comment

Blogger