Ads (728x90)

-एफडी सुविधा के लिए मिलाया इंडसइंड बैंक से हाथ 

मुंबई, 8 जनवरी 2018: डिजिटल लेन-देन पर शून्य शुल्क के साथ शून्य बैलेंस वाले खाते देने वाले भारत के सबसे बड़े डिजिटल बैंक, पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने उपभोक्ताओं का जमा 1 लाख रुपए के पार होते ही उसे फिक्स्ड डिपोजिट में तब्दील करने के लिए इंडसइंड बैंक से करार किया है। उपभोक्ता कभी भी बिना किसी शुल्क का भुगतान किए बिना अपनी जमा राशि की निकासी कर सकते हैं तथा 6.85% प्रतिशत तक सालाना ब्याज का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा यदि कोई उपभोक्ता परिपक्वता अवधि से पहले वरिष्ठ नागरिक हो जाते हैं तो उनका खाता स्वतः वरिष्ठ नागरिक योजना में बदल जाएगा और उन्हें अधिक ब्याज मिलेगा।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक की प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेनू सत्ती ने कहा, 'अधिकांश भारतीय सुरक्षित निवेश योजनाएं पसंद करते हैं जिनमें उन्हें अधिक कमाई की संभावनाएं दिखती हैं।  हमारी पेशकश में उन्हें कागजी काम से राहत मिलेगी तथा सबसे पसंदीदा निवेश का बिना तत्काल निकासी का लाभ भी मिलेगा। हमें भरोसा है कि हमारे ग्राहक सुनिश्चित रिटर्न्स देते हुए निवेश को सहज करने के हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।”

बैंक ने हाल ही में 'पेटीएम का एटीएम' आउटलेट्स का अनावरण किया है जो ग्राहकों को बचत खातें खोलने और पैसे जमा/आहरित करने की सहूलियत देते हैं। ये खासतौर पर ब्रांडेड आउटलेट्स छोटे शहरों और कस्बों में बैंकिंग उपलब्ध कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिसके लिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ग्राहकों को अपने पास के एक्सेस पॉइंट खोजने में आसानी हो।

Post a Comment

Blogger