Ads (728x90)

सरेगामा के संगीत पर  "परदे में राहने दो"  सॉंग को सहयोग दिया है तहलीवूड रिकॉर्ड्स और डीजे शेज़्वूद ने।
संगीत उद्योग में उनका कार्यकाल एक सुपर हिट रहा है। उनके सर्वोच्च आत्मविश्वास, गायन और दिजींग ने डीजे शेयज़वुड के अगले रीमिक्स सॉंग लेके आ रहे है  "परदे में राहने दो" ।
 डीजे शेयज़वुड कहते हैं, "यह बहुत अच्छा है कि हम कुछ पुराने धुनों को सुधारने में सक्षम हैं। कुछ खूबसूरत धुनों और गीत हैं और जब एक आधुनिक मोड़ दिया जाता है, तो युवाओं को क्लासिक्स में पेश करने में मदद होता है। अतीत के इस एवरग्रीन गाने से पुन: हर किसी को इस्सके धुन से प्यार हो जायेगा। "
निर्माता इन्द्रेश बडोला कहते हैं, " अपने जग के दौरान ये क्लासिक गाने काफी हिट थे तो इन गाने को रिमिक्स करना आज कल काफी चलन है। तो पुरानी यादों को पुनर्जीवित करने के लिए डीजे शेजवुड, मिस्स पूजा और कंगना येह गाना लेके आ रहे है जोकि यह सिर्फ एक शुरुआत है, उम्मीद है कि यह गाना दुबारा लोगो में जेहन में छा जाये। डीजे शेजवुड, मिस्स पूजा और कंगना द्वारा किया जाने वाला कार्य अद्भुत है। शानदार प्रदर्शन के लिए परदा की टीम को ढेर सारी बधाई। "
मिस्स पूजा केहती हैं,"परदे में रेहने दो एक क्लासिक सॉंग हैं। मुझे इस गीत के रीमिक्स वर्शन का हिस्सा बनने में बेहद खुशी हो रही है। डीजे शेजवुड के साथ सिंगल में काम करना बहुत अच्छा था। मुझे उम्मीद है कि हमारा ये रीमिक्स सॉंग भी उतना हे प्यार मिले जितना पूरा गाने को दिया गया था। "
 गायक- मिस्स पूजा और डीजे शेजवुड; अतिरिक्त गीत- कुंवर जुनेजा; निर्माता- इन्द्रेश बडोला; रिमिक्स दिया है - डीजे शेजवुड; वीडियो द्वारा- फिरोज ए खान; विशेषता- कंगना शर्मा
 परदे में रेहने दो इस साल के सर्वश्रेष्ठ रीमिक्स में से एक हैं। 

Post a Comment

Blogger