Ads (728x90)

~ छात्र 10 से 21 जनवरी 2018 तक कर सकते हैं आवेदन ~


मुंबई,, 10 जनवरी, 2018 - देश के बेहद प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूलों में शुमार इंटरनैशनल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट (आईएमआई), नई दिल्ली ने अपने तीन प्रतिष्ठित पाठ्यक्रमों- पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट (पीजीडीएम), पीजीडीएम (एचआर) और पीजीडीएम (बीएफएसआई) के नामांकन पुनः शुरू किए हैं और इनके लिए आवेदन 10 जनवरी से शुरू कर दिए गए हैं। इससे उन छात्रों में फिर से उम्मीद की किरण पैदा हुई है जिन्होंने फिर से आवेदन करने के लिए कैट में अच्छा प्रदर्शन किया है। आवेदन सौंपने के लिए आखिरी तारीख 21 जनवरी 2018 है। संस्थान ने आईएमआई-दिल्ली में फेलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट और एक्जीक्यूटिव-फेलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट के लिए भी नामांकन की घोषणा की है।



आईएमआई- नई दिल्ली में अध्यक्ष (नामांकन) प्रो. शैलेंन्द्र निगम ने नए छात्रों के स्वागत के लिए उत्साह प्रकट करते हुए कहा, ‘आईएमआई-नई दिल्ली छात्रों को उनकी दिलचस्पी वाले क्षेत्रों में अवसर मुहैया कराने के अपने वादे पर कायम है। हम उन प्रतिभागियों की सहूलियत के लिए फिर से नामांकन शुरू कर रहे हैं जो पहले यह मौका गंवा चुके हैं। हम उन इच्छुक छात्रों के लिए नामांकन पुनः शुरू कर बेहद उत्साहित हैं जिन्होंने कैट में अच्छा प्रदर्शन किया है। इन छात्रों कों एमबीए के लिए अच्छा मौका दिया गया गया है।’



सभी पीजीडीएम पाठ्यक्रम दो-दो वर्ष के हैं और इन्हें छात्रों को प्रबंधन के सभी क्षेत्रों में करियर के लिए तैयार करने के मकसद के साथ शुरू किया गया। वर्ष 1993 में शुरू हुआ यह पाठ्यक्रम इंजीनियरिंग, चिकित्सा, आर्कीटेक्चर, सामाजिक विज्ञान, अर्थशास्त्र और कॉमर्स जैसे विभिन्न शैक्षिक विषयों से प्रतिभागियों को आकर्षित कर रहा है।



पाठ्यक्रम के लिए आवेदन फार्म  http://admission.imi.edu पर उपलब्ध है और संस्थान सिर्फ ऑनलाइन फॉर्म ही स्वीकार करता है।

Post a Comment

Blogger