Ads (728x90)

शाहरुख खान से भी मिलेंगी मारवा आमरी

मुम्बई :ओलिम्पिक और वर्ल्ड चैम्पियन अमेरिका की हेलन मारोलिस और रियो ओलिम्पिक की कांस्य पदक विजेता ट्यूनीशिया की मारवा आमरी के बीच यहां बीच रेसलिंग का एक नुमाइशी मुक़ाबला खेला गया । यह मुक़ाबला रज़्ज़बेर्री रहिनोसेरोस के द्वारा गुरुवार को दोपहर एक बजे जूहू बीच पर हुआ । उसके बाद मारवा आमरी अपनी प्रतिद्वंद्वी के साथ अपने पसंदीदा शाहरुख खान से मिलने उनके निवास पर जाएंगी। पिछले आयोजन में वह अपना संदेश ही शाहरुख खान तक पहुंचा पाई थीं।

इस कार्यक्रम में -पीपी जबाल (एमसी), सुनील यश कालरा (सीईओ प्रो रेसलिंग लीग), विश्वजीत सक्सेना (सह मालिक वीर मराठा), समीर जैन (सह मालिक वीर मराठा), रवि जैन (सह-मालिक), प्रगति मेहरा , डॉ अनील काशी मुरारका, डिजाइनर अर्चना कोचर, मीताली नाग, श्वेता खंडूरी, स्मिता गोंदकर, अजीज झी, कपिल पठारे-निर्देशक वीआईपी वस्त्र लिमिटेड, आकांशा सिंह, क्लिफ्टन गेयेशियस, तुषार ज्यूल्स, नेहा बनर्जी एवं साजिद सेलिब्रिटी उपस्तिथ थे।

 


गुरुवार की सुबह की शुरुआत ये दोनों दिग्गज जूहू बीच पर कुश्ती खेला। प्रो स्पोर्टीफाई की यह पहल प्रो रेसलिंग लीग के प्रमोशन का हिस्सा होगी। यह लीग नौ जनवरी से राजधानी दिल्ली के के. डी. जाधव हॉल में शुरू हो रही है। बीच रेसलिंग के आयोजन के दौरान महाराष्ट्र के कई उभरते पहलवानभी भाग लेंगे। इस कार्यक्रम के आयोजक प्रो स्पोर्टीफाई और भारतीय कुश्ती संघ हैं।

प्रो स्पोर्टीफाई के फाउंडर एवं प्रमोटर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि बीच रेसलिंग दुनिया भर में ३३ देश खेलते हैं और यह काफी तेज़ी से लोकप्रिय हो रही है। इस खेल के ज़रिये ही हेलन और मारवा प्रो रेसलिंग लीग का माहौल पूरे महाराष्ट्र सहित दुनिया भर में पैदा करने का प्रयास करेंगे। इसी दिन चंडीगढ़ में लीग के तीसरे सीज़न की घोषणा शीर्ष भारतीय और विदेशी खिलाड़ी करेंगे और इसके दो दिन बाद दिल्ली में फैशन शो का आयोजन किया जाएगा।

फिलहाल हेलन और मारवा का कहना है कि वे प्रो रेसलिंग लीग को लेकर वे बहुत रोमांचित हैं और उनकी इस लीग के लिए तैयारी बहुत अच्छी है। मारवा ने कहा कि वह सीज़न-2 में हरियाणा हैमर्स की ओर से खेलते हुए अपराजित रही थीं और वे अपने इस क्रम को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेंगी। उन्होंने कहा कि ट्यूनीशिया में उन्होंने शाहरुख खान की बहुत फिल्में देखी हैं। उनकी उनसे मिलने की दिली इच्छा है। पिछली बार भी वह उनसे मिलने उनके मन्नत स्थित बंगले में गई थीं लेकिन शाहरुख फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण शहर में नहीं थे। इस बार उन्हें भरोसा है कि अपने फेवरेट एक्टर से मिलने की उनकी इच्छा ज़रूर पूरी होगी।

Post a Comment

Blogger