Ads (728x90)

-पुलिस महानिदेशक से सम्मान मिलने व नगर निकाय चुनाव को शांति पूर्ण सम्पन्न कराने के लिए लायन्स क्लब ने यूपीटी में पुलिस अधीक्षक का किया सम्मान
पुलिस अधीक्षक का सम्मान करते लायन्स क्लब के पदाधिकारी व मौजूद गणमान्य नागरिक

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। पुलिस महानिदेशक से विशेष सम्मान मिलने पर व नगर निकाय चुनाव को शांति पूर्ण व्यवस्था में सम्पन्न कराने के लिए नगर की स्वयं सेवी, साहित्यक, शैक्षिक व व्यापारिक संस्थाओ ने लायन्स क्लब द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में जनपद के पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर को सम्मानित किया।
पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि हमारे देश ने विविधता में एकता जैसे सूक्त वाक्य को पूर्णता प्रदान कर पूरे विश्व के सामने साबित किया है कि वास्तव हमारे देश की मानवता का पोषक है। हम आज भी परिवार और समाज के साथ-साथ रिश्तो को अहमियत देते है हम सभी अपने-अपने संस्कारो का पोषण कर रहे है। उन्होने समाज की कुरीतियों को खत्म करने का आवहन करते हुए कहा कि नई पीडी में अगर संस्कार की कमी हो रही या नई पीडी भूमित हो रही तो उसके लिए जिम्मेदारी तय करने के वजाय उसके सुधार की प्रक्रिया अपनानी चाहिए समाज का प्रत्येक नागरिक जब तक बुराई का स्वंय विरोध नहीं करेगा तब तक अच्छे समाज की कल्पना भी मुश्किल है। उन्होने लायन्स क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अपने स्वागत से अभिभूत होकर कहा कि कन्नौज देश में नहीं पूरे विश्व में इत्र व इतिहास के लिए जाना जाता है इस नगरी के प्रवुध जनों ने लायन्स क्लब की पहल पर जो स्नेह और प्यार दिया है यह इनके लिए पहला मौका है। उन्होने पुलिस महानिदेशक द्वारा मिले अलंकरण के विषय में कहा कि यह सम्मान उन्हें नहीं बल्कि कन्नौज को मिला है इसके लिए पुलिस प्रशासन के साथ-साथ कन्नौज का हर आम व खास नागरिक वधाई का पात्र है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंण्डल के जिलाध्यक्ष रामजी अग्रवाल, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंण्डल के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता, ओमप्रकाश पाठक, पवन त्रिवेदी, सुशील, राकेश शर्मा, शिव कुमार पाठक, ब्रजेन्द्र नारायण सक्सेना, डां0 हासिम सिददकी, सुनील पाल, अमित मिश्रा, ललित मेहरोत्रा, राजीव वर्मा, अजय कुमार यादव सहित भारी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger