Ads (728x90)

कन्नौज। नगर निकाय चुनाव में सत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के उददेश्य से शुक्रवार को स्कूली बच्चों द्वारा रैली निकाल कर आम लोगों को जागरूक करते हुए नगर के एसबीएस इण्टर काॅलेज के खेल मैदान में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसे संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि मतदान अवश्य करें यह आपका अपना हक है इस लिए स्वयं मतदान के लिए तैयार रहकर दूसरों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद ने कहा कि मतदाता अपने निकाय के चुनाव में अपनी निकाय का अध्यक्ष का चुनाव करती है वह अपने पसंद के व्यक्ति को अपना अध्यक्ष चुन कर अपने शहर के विकास के साथ मूलभूत सुविधाओं को पूरा कराता है। उन्होने कहा मतदाता निरभीक होकर और बिना किसी लोभ लालच के अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपनी पसंद के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान अवश्य करें यह आपका अपना हक है जिसे पूरा करने के लिए जनपद में 29 नवबंर को होने वाली मतदान में अवश्य प्रतिभाग कर मतदान करे। इस मौके पर उपस्थित अधिकारियों द्वारा भी मतदान के लिए आम लोगों को प्रेरित किया गया तो वहीं विभिन्न विद्यालयों के स्कूली छात्रों ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर नगर के मतदाताओ को जागरूक किया। इस मौके पर विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षक मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger