Ads (728x90)

मुंबई । संवाददाता

मुंबई, भाजप नगरसेविका शैलजा गिरकर के निधन से चारकोप के वॉर्ड २१ में आगामी १३ दिसम्बर को उपचुनाव हो रहा है. शैलजा गिरकर की जगह उनकी बहु प्रतिभा गिरकर को भाजपा ने उम्मीदवारी दिया है. इस उपचुनाव में शिवसेना भाजपा को समर्थन दिए जाने की मांग भाजपा के विधायक भाई गिरकर और शिक्षा मंत्री विनोद तावडे मातोश्रीपर जाकर शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से भेट किया. गिरकर परिवार के और शिवसेना का पुराना संबंध है. गिरकर परिवार का उम्मीदवार इस उपचुनाव में होने से शिवसेना इस उपचुनाव में अपना उम्मीदवार नही उतारेगी, यह भूमिका लेकर ठाकरे ने उपचुनाव में शिवसेनेना का उम्मीदवार नही दिए जाने का निर्णय लिया है.


राज्य में सत्ता में शामिल रहते हुवे शिवसेना अनेक मुद्दोपर भाजपा को मुसीबत में लाने का प्रयत्न किया है . पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे ने प्रधानमंत्री सहित, भाजपा पर हमेशा आलोचना किया है. इस वजह से इन दोनों पार्टी के संबंध बेहद तनावपूर्ण रहा है. परंतु मुंबई महानगरपालिका के वार्ड क्रमांक २१ के उपचुनाव के अवसर पर इन दोनों पार्टी में संबध बेहतर हुवा है. मुंबई के वॉर्ड क्रमांक २१ के उपचुनाव में शिवसेना ने भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने का निर्णय लिया है. इस दरम्यान इस उपचुनाव के लिए शिवसेना की तरफ से उम्मीदवारी नही दिए जाने से भाजपा को आसान हो गया है.



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger