Ads (728x90)

मुंबई । संवाददाता


मुंबई महानगरपालिका के विविध अस्पतालों के लिए एलईडी लाईट ठेके के मामले में जाच के आदेश की अनदेखी कर खरीदने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले की सीआयडी से जाच की जाये यह मांग भाजपा के नगरसेवक प्रभाकर शिंदे ने औचित्य के मुद्दा द्वारा बुधवार को स्थायी समिती में किया.

बता दे की पालिका अस्पतालों की शस्त्रक्रिया विभाग में एलईडी लाईट खरीदते समय ठेकेदारों को सीई सर्टिफिकेट देना अनिवार्य था. लेकिन वह न देकर टेक्निकल डॉक्युमेंट रिपोर्ट ठेकेदार ने दिया है. पिछले १२ सितम्बर को स्थायी समिती की बैठक में इसपर शिंदे ने निंदा करते हुवे विरोध किया. इस मामले की जाच की जाये यह मांग भी किया. और जाच जब तक पूरी नही होती तब तक इस मामले का प्रस्ताव मंजूर न किया जाये यह मांग भी किया. इस मांग के बाद स्थायी समिती अध्यक्ष ने वैसा आदेश भी दिया था. लेकिन इस आदेश की अनदेखी कर जाच नही होने के बावजूद उस ठेकेदार को वापस ठेका शुरू किया गया. इस बिच इस विषय पर बुधवार को हुई स्थायी समिती की बैठक में इसपर प्रभाकर शिंदे ने औचित्य के मुद्दा द्वारा यह प्रकरण सामने लाया. . प्रशासन की इस भूमिका के चलते स्थायी समिती का अपमान हुवा है इस प्रकरण की सीआयडी जाच की जाये यह मांग भी किया. एलईडी ओटी लाईट खरीदने के लिए ठेका दिए हुवे ठेकेदार ने सीई सर्टिफिकेट देना चाहिए था. परंतु उसने वह न देकर टेक्निकल डॉक्युमेंट रिपोर्ट दिया. जाच किये जाने का आदेश होने के बावजूद बनावटी कागजात देकर ठेकेदार को ठेका दिया.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger