Ads (728x90)

बहराइच हिंदुस्तान की आवाज आर के वर्मा।। (बहराइच)

झोलाछाप डॉक्टरों के कारण कुछ भी हो, झोला छाप डॉक्टर रफीक अभी भी शानदार व बेखौफ अंदाज में कुर्सी पर बैठ कर MBBS डॉक्टर की भांति मरीजों को देखता है।
इस झोला छाप डॉक्टर रफीक के विषय में दैनिक भास्कर पहले भी विस्तृत रूप से समाचार प्रसारित कर चुका है फिर भी किसी प्रकार की कार्रवाई न होने के पश्चात जनहित को ध्यान में रखते हुए पुनः समाचार प्रकाशित किया जा रहा है।
आखिर झोलाछाप डॉक्टर रफीक में ऐसे कौन से सुर्खाब के पर लगे हैं जिससे वह अस्पताल के सामने खुलेआम डॉक्टरी पेशे को अंजाम दे रहा है।
सरकारी अस्पताल के डॉक्टर की मिलीभगत से शासनादेश को दरकिनार करते हुए चिकित्सा अधिकारी कैसरगंज की सह पर सरकार को बदनाम करने की नियत से आवश्यक कार्रवाई नहीं की जा रही है।
यदि इसी तरह रहा तो आने वाले दिनों में झोलाछाप डॉक्टर अस्पताल के अंदर बैठकर डॉक्टरी पेशे को अंजाम देते हुए नजर आएंगे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger