Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। रामलीला देखने के दौरान बैठने को लेकर हुए वाद-विवाद में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गयी जिससे चल रहे रामलीला मंचन में हडकंप मचने के साथ भगदड मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुच गयी और मुतक के शव को अपने कब्जे में लेकर शव विच्छेदन के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजते हुए एक अन्य घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अटारा निवासी मोहित कुमार उर्फ रामसिंह पुत्र अमर सिंह ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उसके गांव में रामलीला का मंचन चल रहा था जिसे देखने के लिए मेरा 23 वर्षीय भाई धर्म सिंह पुत्र अमर सिंह गांव के ही प्यारेलाल पुत्र माखन लाल के साथ रामलीला देखने गया था जहां वह दीवार पर बैठकर रामलीला देख रहा था तभी ग्राम सिमरा निवासी शेर सिंह पुत्र झब्बू सिंह, विनोद यादव पुत्र झब्बू सिंह व ग्राम अटारा निवासी मंग्गे सविता पुत्र बेचेलाल भी रामलीला देखने के लिए गए और बैठने को लेकर उसे हटाने के लिए गालियां देनी शुरू कर दी जिसको लेकर हुए वाद-विवाद में उक्त लोगों ने धर्म सिंह व प्यारेलाल को मारना पीटना शुरू कर दिया जिसका विरोध धर्म सिंह द्वारा किया गया तो उस पर तमंचे से फायर कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी और प्यारे लाल गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूत्रो ने बताया कि गांव में चल रही रामलीला की कोई भी परमीशन जिला प्रशासन द्वारा नहीं ली गयी थी। पुलिस ने मुतक को पोस्टमार्टम के लिए व घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर घटना का मुकदमा पंजीकृत करने के साथ घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger