Ads (728x90)

उन्नाव हिंदुस्तान की आवाज मोहित मिश्रा

ब्लाक फतेहपुर चौरासी की ग्रामसभा कठिघरा में जो कि फतेहपुर चौरासी कालीमिट्टी से लगभग 1.5मीटर की दूरी पर उन्नाव हरदोई मार्ग के किनारे स्थित है इस ग्राम कठिघरा में काफी दिनों से रेलवे लाइन के किनारे हो रहे तास के पत्तो पर एक समूह का संचालन ।प्रत्येक दिन हो रहे जुएं के फङ पर लाखों रुपयों का वारा न्यारा होता है कभी कभी तो ये आपस मे मार पीट भी करते है लेकिन पुलिस इसपर कोई ध्यान नही देती है।

पास पङोस के गांव के ही जुआंरी नहीं अन्य गांव के भी बहुत मशहूर जुंआरी भी आते हैं जुंआं खेलनें।यह क्षेत्र ग्राम कठिघरा एक जुएं का गढ बन रहा है ।
यदि इस पर पुलिस कोई कार्यवाही नही करती है तो वो दिन दूर नहीं जब यही जुआंरी लूटपाट और चोरी पर आमाद हो जायेगे।ऐसा इसलिये क्योंकि जब ये जुआंरी जुएं में पैसा हारेगें तो कहीं अपनें माता पिता को पीटकर पैसे मांगेगे तो कहीं चोरी करके पैसे लायेगें।इसलिए इन जुआंरियों पर लगाम लगाना आवश्यक है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger