Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

घायल युवक की हालत को गम्भीर देख चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार देकर कानपुर के लिए किया रिफर
फोटो 3 परिचय-घटना स्थल का निरीक्षण करते प्रभारी निरीक्षक
कन्नौज। पुराने विवाद को लेकर सडक के किनारे लघुशंका के लिए जा रहे युवक को गोली मारकर बाइक सवार भाग निकला ग्रामीणों की मुस्तैदी के साथ दो हमलावरों को पकड लिया गया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार देकर कानपुर के लिए रिफर कर दिया है जो अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है तो वहीं दिनदहाडे घटित हुई घटना से आम लोगों में आक्रोष बना हुआ है।
घटना के विषय में बताया गया कि जनपद के थाना तिर्वा के ग्राम खुशालीपुरवा निवासी किशनपाल पुत्र रामनरेश अपने भाई सोनू के साथ टिडियापुर स्थित पेट्रोल पम्प पर बाइक से पेट्रोल लेने के लिए आया हुआ था इस दौरान वह लघुशंका करने के लिए सडक के किनारे पहंुचा ही था तभी एक बाइक पर 3 सवार लोग आये और उन्होने गोली चला दी जो उसकी खोपडी में जा लगी शोर सरावा सुनकर आस पास के ग्रामीण आ गए और गोली मारकर भाग रहे लोगों का पीछा किया जिसमें सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मौसमपुर अल्लड निवासी ब्रजभान पुत्र रामौतार यादव जनपद उन्नाव के थाना फतेहपुर चैरासी के ग्राम अहीरनपुरवा निवासी पंकज पुत्र शिवसिंह को पकड लिया गया जब कि मुख्य आरोपी महमूद जलालपुर निवासी सूर्य प्रताप भाग जाने में सफल रहा तो वहीं गिरफतार किए गए ब्रजभान व पंकज का कहना है कि सूर्य प्रताप ने हम लोगों को बुलाया था और तिर्वा चलने की बात कही थी हम लोगों को कुछ भी नहीं मालूम था इस संम्बन्ध में पुलिस का कहना है कि घटना में प्रयुक्त बाइक भी फर्जी है। पुलिस घटना की जांच पडताल करने में जुटी है तो वहीं जिंदगी मौत से जूझ रहे युवक को कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया। तिर्वा पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर निरीक्षण करते हुए आस-पास के लोगों से जानकारी एकत्र की पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को जल्द ही गिरफतार कर लिया जायेगा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger