Ads (728x90)

एम्बेसेडर, कॉन्टेसा, एनई188 आदी कारों में राइड कर पुरानी यादों में खो जाइए ~

मुंबई, 13 नवंबर 2017: दुनिया की सबसे बड़ी ऑन-डिमांड राइड शेयरिंग कंपनी उबेर, भारत के अग्रणी ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस ड्रूम के साथ साझेदारी करके, 14 नवंबर 2017 को बाल दिवस के उपलक्ष्य पर दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक मुंबई व पुणे में ‘BackToThe90s’ नामक खास ऑन डिमांड सेवाएं चलाएगी। इस खास सेवा के माध्यम से, उबेर ड्रूम.इन की मदद से कॉन्टेसा, एम्बेसडर, एनई188 आदि जैसी कारों में राइड के साथ, बीते वक्त की यादों को फिर जीवंत करेगा, जो राइडर्स को 90 के दशक में वापस ले जाएगा और उन्हें इस मजेदार राइड का आनंद लेते हुए बीते वक्त की खास यादों को याद करने का मौका देगा।

इस विशेष सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को उबेर ऐप पर लॉग ऑन कर, 'नॉस्टैल्गिया' नामक एक खास राइड विकल्प पर जाकर राइड का निवेदन करना होगा। यह विशेष ऑफर केवल मुंबई और पुणे के ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger