Ads (728x90)

अभिनेत्री माधवी जुवेकर के साथ कर्मचारियों पर होगी कार्यवाही

मुंबई । संवाददाता

मुंबई की दुसरी लाईफलाईन कही जाने वाली बेस्ट की आर्थिक परिस्थिती खराब होने से कर्मचारियों को वेतन समय पर नही मिलने के बावजूद वडाला डिपो में एक कार्यक्रम के दरम्यान नाच गाना पैसे उड़ाने का वीडियो वायरल हुवा है. इस तरह के कार्यक्रम से बेस्ट का डिपो है कि डान्सबार है यह सवाल उपस्थित किया जा रहा केला है.
गौरतलब है कि बेस्ट की आर्थिक परिस्थिती खराब है उपक्रमपर चार हजार करोड़ रुपये का कर्ज है. और बेस्ट के ऊपर विविध बैंको और महापालिका भी कर्ज है. इस वजह से बेस्ट के कर्मचारियों को समय पर वेतन नही मिल रहा है. वेतन समय पर नही मिलनेपर कर्मचारी और उनके संघटनो ने आंदोलन और अनशन किया, रक्षाबंधन के दिन हड़ताल भी किया गया. इस परिस्थिती में कर्मचारी गंभीर होकर अपने कामपर ध्यान देंगे यह अपेक्षा की जा रही थी. लेकिन इसके विपरीत कार्यक्रम बेस्ट उपक्रम के वडाला डिपो में घटित होने का खुलासा हुवा है. दसहरा के दिन वडाला डिपो में एक कार्यक्रम के दरम्यान अभिनेत्री व बेस्ट अधिकारी माधवी जुवेकर के संग कर्मचारी अधिकारी अश्लील नाच गाना करकर पैसे उड़ा रहे है. कुछ कर्मचारी और अधिकारी और अभिनेत्री रही माधवी जुवेकर के ऊपर पैसे उड़ा रहे है माधवी जुवेकर भी इस वीडियो में मुह में पैसे लेकर नाच रही है दिख रहा है. यह वीडियो वायरल होनेपर संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों पर कारवाई किये जाने मांग होने लगी है. इस मामले पर महाव्यवस्थापक सुरेंद्र बागडे ने कार्यवाही करते हुवे मामले की जांच करने के लिए सुरक्षा और दक्षता अधिकारी को नियुक्त किया है. इस मामले में अभिनेत्री माधवी जुवेकर के साथ 11 अधिकारी कर्मचारियों पर दोषी माना गया है और उसकी जांच की जा रही है. जाच के बाद दोषींपर कारवाई की जाएगी यह सूचना बेस्ट की तरफ से दी गयी है.
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger